1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर बार्डर पर पुलिस की सख्त निगरानी, राजनेताओं के आने-जाने पर रोक

लखीमपुर बार्डर पर पुलिस की सख्त निगरानी, राजनेताओं के आने-जाने पर रोक

लखीमपुर-बहराइच हाईवे का बार्डर है जालिमनगर पुल

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बहराइच, 4 अक्टूबर। लखीमपुर जिले में हुए बवाल में बहराइच के दो किसान की मौत के बाद जिले की पुलिस अलर्ट हो गई है। बहराइच-लखीमपुर बार्डर पर स्थित जालिमनगर पुल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। आने-जाने वाले लोगों पर सख्त निगरानी की जा रही है। राजनेताओं के आने-जाने पर रोक लगा दिया गया है।

पढ़ें :- लखीमपुर कांड में पुलिस का एक्शन, 6 आरोपी गिरफ्तार, एक एनकाउंटर में पकड़ा गया, दुष्कर्म के बाद की थी हत्या

लखीमपुर खीरी जिले में हुए बवाल मे बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मोहनिया गांव निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह व बंजारा टांडा निवासी दलजीत सिंह पुत्र हरी सिंह की मौत हो गई। लखीमपुर में हुए बवाल में बहराइच के किसान की मौत की सूचना किसान आक्रोशित हो उठे। किसानों व राजनेताओं का आक्रोश देखते हुए जिले के सभी सीमाओं पर निगरानी बढ़ा दी गई है। लखीमपुर बार्डर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव व जालिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी की अगुवाई में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी के निर्देश पर चेकिंग की जा रही है। लखीमपुर जाने वाले लोगों से कारण पूछा जा रहा है।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर राजनेताओं को नहीं जाने दिया जा रहा है। आक्रोशित लोगों को लगातार समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Lakhimpur Violence : आशीष मिश्रा की जमानत पर फैसला 11 जनवरी को सुनाया जाएगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...