1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sunny Leone ने फैंस को किया मोटिवेट, लिखा- ‘हर स्थिति में अपना बेस्ट दो’

Sunny Leone ने फैंस को किया मोटिवेट, लिखा- ‘हर स्थिति में अपना बेस्ट दो’

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपने हॉट बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस कोरोना महामारी के दौर में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को मोटिवेट करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपने हॉट बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस कोरोना महामारी के दौर में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को मोटिवेट करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

पढ़ें :- The Kashmir Files को 'प्रोपेगेंडा' कहने पर IFFI के ज्यूरी हेड पर बरसे अनुपम खेर

तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं और अपनी फैंस से भी हर परिस्थिति में खुशी रहने की बात बोल रही हैं। तस्वीरों ने सनी एक कटे हुए पेड़ के तने पर खड़े होकर सकारात्मक पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू टॉप के साथ येलो कलर की जैकेट और डार्क ब्लू कलर की जींस पहने मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन फोटोज को कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सनी लियोनी ने कैप्शन लिखा, ‘हर परस्थिति में बना बेस्ट दो! और मुस्कुराओं।’

हाल ही में उन्होंने अर्थ डे के मौके पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह लोगों से बेजुबान जानवारों की मद्द करने और पेड़- पौधों की देख-भाल को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। सनी लियोनी जल्द ही एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला एक्स3 में रणविजय के साथ नजर आने वाली हैं।

 

बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...