1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मप्रः मधुबन में राधिका नाचे गाने पर सनी लियोनी के अश्लील डांस पर गृह मंत्री ने दी चेतावनी

मप्रः मधुबन में राधिका नाचे गाने पर सनी लियोनी के अश्लील डांस पर गृह मंत्री ने दी चेतावनी

विवादस्पद डांस का वीडियो नहीं हटाया तो होगी सख्त कार्रवाई: नरोत्तम मिश्रा

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भोपाल, 26 दिसंबर। फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी के मधुबन में राधिका नाचे गाने पर अश्लील डांस करने पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी देते हुए लियोनी तीन दिन में माफी मांगने और वीडियो का सोशल मीडिया ने हटाने को कहा है।

पढ़ें :- यूपी के 5 जिलों में शुरू होगी हवाई सेवाएं, सरकार और एयरपोर्ट प्राधिकरण के बीच समझौता

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी का राधिका नाचे गाने पर अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। मधुबन में राधिक नाचे ऐसा ही प्रयास है। राधा हमारी मां ही हैं। उनके मंदिर हैं और पूजा होती है। धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने वाले गाने पर उसके गीतकार शाकिब तोशी और अभिनेत्री तीन दिन में माफी मांगे और विवादस्पद डांस वीडियो को हटाएं। अगर ऐसा नहीं किया गया तो विधि विशेषज्ञों से राय लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लेखक शाकिब तोषी ऐसा एक गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं। मैं दोनों को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। उन्होंने शाकिब तोषी और अभिनेत्री सनी लियोनी से माफी मांगने को कहा है।

मिश्रा ने कहा कि फिल्म वाले आखिर हमारी भावनाओं को आहत करने वाले दृश्यों को फिल्माते ही क्यों हैं। हिम्मत है तो दूसरे धर्म के बारे में करके दिखाओ। उन्होंने कहा कि सरकार फिल्मांकन के पहले पटकथा को पहले कलेक्टर को दिखाकर अनुमति लेने का प्रावधान लागू करने जा रही है। इसको लेकर गृह विभाग ने अपना अभिमत पर्यटन एवं संस्कृति विभाग को दे दिया है। इसमें स्पष्ट किया गया है कि ऐसी किसी भी फिल्म का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में नहीं होने दिया जाएगा, जिसमें किसी भी वर्ग की भावना को आहत करने वाले दृश्य या संवाद हो।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रकाश झा की वेबसीरीज आश्रम को लेकर भी विवाद हो चुका है। हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। यहां तक की प्रकाश झा पर स्याही फेंकी और शूटिंग में लगे कर्मचारियों को पीटा भी था। इसके बाद गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने बेवसीरीज आश्रम का नाम बदलने की मांग की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...