1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह की फिल्म न्याय पर आया संकट, रोक की मांग के बाद बहन ने मेकर को सुनाई खरीखोटी

सुशांत सिंह की फिल्म न्याय पर आया संकट, रोक की मांग के बाद बहन ने मेकर को सुनाई खरीखोटी

वहीं बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर जारी हुआ है। इसी के बाद ही सुशांत पर फिल्म बनाने का दावा करने वाले निर्माताओं से दिवंगत अभिनेता का परिवार नाराज है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से आज भी उनका परिवार और फैंस उबर नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। वहीं एक्टर के निधन के बाद उनके जीवन पर कई फिल्में बनने की भी खबरें सामने आईं थीं।

पढ़ें :- Vikram Gokhale Death : नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, 15 दिनों से थे हॉस्पिटल में भर्ती

वहीं बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ का टीजर जारी हुआ है। इसी के बाद ही सुशांत पर फिल्म बनाने का दावा करने वाले निर्माताओं से दिवंगत अभिनेता का परिवार नाराज है।

पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह फिल्म पर रोक की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने फैंस से अपील की है कि सुशांत की इमेज को खराब ना होने दिया जाए।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने भाई के निजी जीवन पर फिल्म बनाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा कि इस तरह की हरकत किसी के भी चित्रण निजता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है। श्वेता लिखती हैं कि उनके कानूनी उत्तराधिकारी की अनुमति के बगैर ऐसा नहीं किया जा सकता है।

श्वेता ने ट्वीट ने ​में लिखा, ‘चलो हमारे प्यार सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वो थे। आइए कसम लें कि हम किसी को भी उनकी छवि को खराब नहीं करने देंगे।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...