1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा के वरिष्ठ नेता आत्माराम तोमर की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव, गायब है कार

भाजपा के वरिष्ठ नेता आत्माराम तोमर की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव, गायब है कार

गुरुवार की देर रात को पुलिस ने उनका शव आवास से बरामद किया है। आत्माराम तोमर की मौत कैसे हुई है इसकी जानकारी अभी तक किसी को भी नहीं है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। साथ ही लोगो से पुछताछ भी की जा रही है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बागपत जिले के बड़ौत नगर में भाजपा के वरिष्ठ नेता आत्माराम तोमर का शव देर रात को उनके आवास पर मिला। जबकि उनके आवास पर खड़ी कार गायब है। घटना की जानकारी पर भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा हो गयी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव जिला अस्पताल भिजवाया।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने शुक्रवार को बताया कि मूलरुप से बिजरोल गांव के रहने वाले डॉक्टर आत्माराम प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं। इस वक्त वह भाजपा में थे। गुरुवार की देर रात को पुलिस ने उनका शव आवास से बरामद किया है। आत्माराम तोमर की मौत कैसे हुई है इसकी जानकारी अभी तक किसी को भी नहीं है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। साथ ही लोगो से पुछताछ भी की जा रही है।

एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जानकारी होने के बाद भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओं की अस्पताल में भीड़ इकट्ठा होने लगी है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सूरज पाल सिंह का कहना है कि हमें आत्माराम तोमर के निधन की जानकारी मिली है। उनकी मौत कैसे हुई है, इसके बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

पढ़ें :- Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...