1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup : हमारा ध्यान टी 20 विश्व कप जीतने पर है- बाबर आजम

T20 World Cup : हमारा ध्यान टी 20 विश्व कप जीतने पर है- बाबर आजम

आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को संबोधित करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किए गए एक वीडियो में कहा

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दुबई : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम नहीं चाहते हैं कि उनकी टीम सिर्फ इसलिए उत्साहित हो क्योंकि उन्होंने आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में भारत को हराया है, आजम का पूरा ध्यान टूर्नामेंट जीतने पर है।

पढ़ें :- IND vs NZ ODI: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरी बार होगा मुकाबला, 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा मैच

बता दें कि मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के बेहतरीन पारियों की बदौलत रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया।

आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को संबोधित करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किए गए एक वीडियो में कहा, “”देखो दोस्तों, यह जीत किसी व्यक्तिगत प्रदर्शन का नतीजा नहीं थी। पूरी टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया और हमें इसे जारी रखना है। यह सिर्फ एक शुरुआत है, इसका आनंद लें। हमें आगे देखने की जरूरत है और हमारा ध्यान टी 20 विश्व कप जीतने पर है। हम कभी आराम नहीं करेंगे, बस अपना 100 प्रतिशत देने के लिए देखेंगे। अति उत्साहित न हों।”

रिजवान (नाबाद 79) और बाबर (नाबाद 68) ने भारत के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए 152 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

यह पहला मौका है जब भारत ने कोई टी20 मैच दस विकेट से गंवाया है। संयोग से, यह भी पहली बार है कि पाकिस्तान ने दस विकेट से टी20 मैच जीता है।

पढ़ें :- विराट कोहली ने तोड़ा महेला जयवर्धने का रिकॉर्ड, टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने

भारत का अगला मुकाबला रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा जबकि पाकिस्तान मंगलवार 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...