1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट घोषित

तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट घोषित

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज पर ये फिल्म बनी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 3 दिसंबर।  तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आगामी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है। स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म में तापसी मिताली की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स ने शुक्रवार को इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म अगले साल 4 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पढ़ें :- Bose Statue Installed India Gate : पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा

शाबाश मिट्ठू में मिताली राज की भूमिका निभाएंगे तापसी 

‘शाबाश मिट्ठू’ की घोषणा साल 2019 में ही हुई थी। इस फिल्म में मिताली के जीवन और उनकी उपलब्धियों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। तापसी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब तापसी किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने किया है। जबकि, निर्माता वायाकॉम 18 स्टूडियो हैं। फिल्म शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है मिताली राज एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक से अधिक आईसीसी ओडीआई विश्व कप फाइनल में भारत का नेतृत्व किया है। क्रिकेट के इतिहास में मिताली ने बहुत कम समय में कई रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित मिताली राज टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं।

और पढ़ें  – मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले इस कलाकार का हुआ निधन, बाथरूम में तीन दिन तक पड़ी रही लाश

पढ़ें :- News Bulletin : रहना चाहते हैं 'अप टू डेट' तो कम शब्दों में पढ़ें सुबह की 10 बड़ी ख़बरें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...