1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. प्रत्येक बूथ से भाजपा के पक्ष में 51 फीसदी मतदान का लक्ष्य : विरेंद्र बिष्ट

प्रत्येक बूथ से भाजपा के पक्ष में 51 फीसदी मतदान का लक्ष्य : विरेंद्र बिष्ट

उत्तराखंड में भाजपा ने चुनावों में 51 से अधिक फीसदी मतदान अपने पक्ष में कराने का लक्ष्य तय किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गोपेश्वर, 26 अगस्त (हि.स.)। बूथ सत्यापन समिति के प्रदेश सह संयोजक विरेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि भाजपा की ओर से वर्तमान समय में बूथ सत्यापन का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्रत्येक बूथ से भाजपा के पक्ष में आगामी विधानसभा चुनाव में 51 फीसदी मतदान हो ऐसा लक्ष्य रखा गया है। हम 60 से अधिक सीटों पर विजय हासिल करेंगे यह हमारा दावा है।

पढ़ें :- Jharkhand: अवैध खनन मामले में आज ED के सामने पेश होंगे झारखंड के CM हेमंत सोरेन

गोपेश्वर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश सह संयोजक ने कहा कि उत्तराखंड में 11 हजार 332 बूथों पर साढ़े तीन लाख से अधिक कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत सभी बूथों पर वहां निवास करने वाले प्रत्येक समुदाय के लोगों से संपर्क कर उनसे राय मशवरा कर उन्हें भाजपा की रीति नीतियों के बारे में जानकारी दी जा रही है। साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बता कर लोगों को इसका लाभ भी दिलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सभी बूथ प्रभारियों को दायित्व सौंप कर प्रत्येक बूथ पर प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं ताकि अधिक से अधिक लोग भाजपा की नीतियों को जान कर भाजपा के साथ खडे़ हों। प्रदेश सह संयोजक ने कहा कि जिस तरह से हमारा कार्यकर्ता बूथ को मजबूत बनाने में जुटा है उससे हमें आशा है कि आने वाले विधान सभा चुनाव में पार्टी को 51 फीसदी मतदान प्रत्येक बूथ से होगा और हमारा दावा है कि हम 60 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- UP News:खतौली उपचुनाव से पहले सपा गठबंधन को लगा ज़ोर का झटका,BJP में शामिल हुए RLD के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक चौधरी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...