1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्या टीम इंडिया में जारी है विराट-रोहित विवाद? बोर्ड ने पांचाल को दी टीम में जगह, मजेदार मिम्स की बारिश

क्या टीम इंडिया में जारी है विराट-रोहित विवाद? बोर्ड ने पांचाल को दी टीम में जगह, मजेदार मिम्स की बारिश

बीसीसीआई ने विराट को वनडे कप्तानी से हटाकर कप्तानी की कमान रोहित शर्मा को सौंप दी। रोहित के ODI कप्तान बनने के बाद से ही लोगों का मानना है की इन दोनों के बीच सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

IND VS SA Test Series : रोहित शर्मा ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं जिस कारण दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज से वह पूरी तरह बाहर हो गए हैं। जबकि विराट कोहली वनडे सीरीज न खेलने का कारण अपने बेटी का बर्थडे बता रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का 11 जनवरी 2022 को पहला बर्थडे है और इस मौके पर विराट अपने फैमिली के साथ समय बिताना चाहते हैं। लोगों को यह सयोंग कुछ खटक रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा  एक दूसरे की कप्तानी में नहीं खेलना चाह रहे हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया, जानिए फाइनल में किससे होगा मुकाबला?

 

ODI से विराट के नाम वापस लेने पर BCCI का बयान

दरअसल बीसीसीआई ने विराट को वनडे कप्तानी से हटाकर कप्तानी की कमान रोहित शर्मा को सौंप दी। रोहित के ODI कप्तान बनने के बाद से ही लोगों का मानना है कि इन दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कोई मनमुटाव है या नहीं, इसको बीसीसीआई ने अपने बयान में स्पष्ट कर दिया है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बोर्ड के अधिकारी ने कहा , “विराट कोहली ने हमें यह बताया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। विराट उस समय परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं । इसलिए सोशल मीडिया की अफवाहों को ज्यादा न पढ़े, क्योंकि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक है। ख़बरों की मानें तो विराट ने बोर्ड को यह जानकारी दी है कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का पहला बर्थडे है और वह उसे अपने परिवार के साथ मनाना चाहते है। ”

 

कौन हैं प्रियांक पांचाल

26 सेंचुरी जड़नेे के बावजूद इस ओपनर को टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह - Opener priyank panchal wants to keep scoring runs in domestic circuit - Latest News & Updates

पढ़ें :- Indian Cricket: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा की जगह मिल सकती है किसी और को बडी ज़िम्मेदारी

विराट कोहली के वनडे सीरीज से ब्रेक के बयान से पहले बीसीसीआई ने ODI मैच में प्रियांक पांचाल का नाम सामने लाया। पांचाल रोहित की जगह पर टीम में शामिल होंगे। पांचाल घरेलू क्रिकेट में जाना पहचाना नाम हैं, जहां उन्होंने 100 फर्स्ट क्लास मैचों में 24 शतक सहित 7011 रन बनाए हैं। इसमें 24 शतक और 25 अर्धशतक शामिल हैं। रोहित के टेस्ट सीरीज और विराट के वनडे सीरीज के हटने की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर मिम्स की बौछार हो गयी है। कोई विराट को गैर-जिम्मेदार बता रहा है, तो कोई बीसीसीआई बोर्ड को कोस रहा है।

 

मिम्स की बौछार 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...