1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. उपचुनाव में अपनी ही पार्टी से अलग उम्मीदवार उतारेंगे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप

उपचुनाव में अपनी ही पार्टी से अलग उम्मीदवार उतारेंगे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप

यदि ऐसा हुआ तो राजद को इस उपचुनाव में काफी नुकसान हो सकता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के इन दिनों राजनीति में चल रहे व्यवहार ने लालू और राबड़ी की चिंता बढ़ा दी है। राजद पहले ही महागठबंधन में पीस रहा तो अब तेजप्रताप के राजनीति निर्णय ने राजद को कमजोर करने की जैसे ठान ही ली है।

पढ़ें :- By Election : चार राज्यों के उपचुनाव में विपक्ष ने लहराया परचम, जानें किस राज्य में किस पार्टी को कितनी सफलता?

लालू और राबड़ी के दोनों बेटे के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही है और चाहकर भी लालू-राबड़ी कुछ नहीं कर पा रहे है। बिहार में विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद के ओर से उम्मीदवार खड़ा करने के बाद अब तेजप्रताप ने भी यहां से उम्मीदवार खड़ा करने की बात कही है। यदि ऐसा हुआ तो राजद को इस उपचुनाव में काफी नुकसान हो सकता है।

बताया गया है कि 17 अक्टूबर को राजद सुप्रीमो के बड़े लाल तेजप्रताप यादव कुशेश्वरस्थान पहुंचेंगे। यहां तेजप्रताप पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद यहां से वह उपचुनाव का बिगुल फूंकेंगे और समर्थित उम्मीदवार के नाम की सार्वजनिक घोषणा करेंगे। साथ ही तेजप्रताप चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे, जबकि तारापुर में तेजप्रताप यादव ने बिहार जस्टिस पार्टी के कैंडिडेट मोहम्मद जशीम को समर्थन दिया है। दोनों सीट के लिए तेजप्रताप यादव चुनाव प्रचार करेंगे। खबर है कि कुशेश्वरस्थान सीट पर तेजप्रताप यादव की दो निर्दलीय उम्मीदवारों से बात चल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...