1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. ईवीएम घाटोला कर सत्ता में आई है सरकार, तारापुर की जनता लेगी हिसाब :तेजस्वी

ईवीएम घाटोला कर सत्ता में आई है सरकार, तारापुर की जनता लेगी हिसाब :तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने नुक्कड़ सभा को किया संबोधित

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिहार में आगामी 30 अक्टूबर को मुंगेर जिले के तारापुर और कुश्वेस्वर स्थान पर उपचुनाव होना है। अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में मंगलवार को तारापुर में जीत सुनिश्चित करने के लिए बिहार विधानसभा प्रतिपक्ष नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संग्रामपुर प्रखंड अंतर्गत संग्रामपुर बाजार, कुमरसार हाट चौक, सरोना चौक, बोड़निया चौक, जमुआ मैदान के सामने, जलाल पीपल चौक, भिखाडीह महेशपुर मोर और पथधाधर हाट में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

पढ़ें :- Bihar News: पटना में व्यवसायी और कर्मचारी को पैसे के विवाद में मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार ईवीएम घाटोला कर सत्ता में आई है। हमारे दर्जनों उम्मीदवार को जबरदस्ती 100 वोट के अंतराल से हरा दिया गया। सरकार ने जनादेश का अपमान किया है। जिसका बदला तारापुर विधानसभा की जनता लेगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि तारापुर के पूर्व विधायक मेवालाल चौधरी का इलाज बिहार सरकार नहीं करा सकी। सरकारी अस्पताल में जगह नहीं मिला। कोरोना का सही इलाज नहीं हुआ। जिससे उनकी मौत हुई।

तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गई है। गरीबों का सुनने वाला कोई नहीं है। किसानों को खाद 266 रुपये के बदले 350 रुपये में मिल रहा है। बेमौसम बारिश से किसानों का धान बर्बाद हुआ है। सरकार को इस एवज में किसानों को अनुदान देना चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार 19 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। यह वादा हवा हवाई बनकर रह गया है। भागलपुर में 33 सौ करोड़ रुपये का सृजन घोटाला हुआ। यह भागलपुर के विकास का पैसा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी घोटाला कर सुशासन की बात कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। पुलवामा हमला में तीन क्विंटल विस्फोटक कहां से आया। यह देश के लोग जानना चाहते हैं। केंद्र सरकार देश की सरकारी संस्थानों को बेच रही है। निजीकरण के कारण लाखों कर्मचारी की नौकरी चली गई। नौजवानों को नौकरी देने के बदले छटनी किया जा रहा है।

नुक्कड़ सभा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, अरुण शाह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, प्रदेश महासचिव डॉ चक्रपाणि हिमांशु, विधायक चेतन आनंद, भाई बिरेंद्र, विजय सम्राट, पूर्व विधायक रामदेव यादव, संजय यादव, शक्ति यादव, विजय प्रकाश, मुकेश यादव, लाखो यादव, कंचन रजक, बमबम यादव, सुनील सिंह, अशोक यादव आदि मौजूद थे।

पढ़ें :- रोहिणी आचार्या ने किया भावुक ट्वीट, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...