1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

हमला करने के बाद आतंकी तुरंत मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

श्रीनगर जिले के खानेयार क्षेत्र में रविवार को आतंकियों ने पुलिस दल पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमला करने के बाद आतंकी तुरंत मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- J&K : परिसीमन आयोग की अंतिम रिपोर्ट जारी होने पर जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का रास्ता साफ, विधानसभा की 7 सीटें बढ़ीं

श्रीनगर जिला के खानेयार क्षेत्र में पुलिस के जवान तैनात थे। इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने अचानक पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान अरशद अहमद घायल हो गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास तैनात सुरक्षाबल और जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल जवान को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इस घटनाक्रम के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी आतंकी के पकड़े या मारे जाने की कोई सूचना नहीं थी और न ही इस समय तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

दूसरी ओर राजौरी में आज सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया जा चुका है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...