1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पुलवामा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, काकापोरा व आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी

पुलवामा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, काकापोरा व आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लारेव काकापोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का पता लगाकर उसे ध्वस्त कर किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पुलवामा, 02 अक्टूबर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लारेव काकापोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का पता लगाकर उसे ध्वस्त कर किया। हालांकि इस दौरान आतंकी ठिकाने से किसी भी तरहं का कोई सामान बरामद नहीं हुआ। सुरक्षाबलों ने लारेव काकापोरा और इसके आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी रखा है। माना जा रहा है कि आतंकियों को सुरक्षाबलों के आने की भनक लग गई थी इसलिए वह अपने हथियारों के साथ मौके से फरार हो गये।

पढ़ें :- Jammu kashmir: कश्मीर के 3 जिले बांदीपोरा, कुपवाड़ा और गांदरबल अब आतंकवाद से मुक्त, ADGP ने कहा घाटी में जैश और लश्कर अपने अंत की ओर

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा पुलिस को अपने विशेष सूत्रों से लारेव काकापोरा में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही सेना की 50 आरआर, पुलवामा पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों की एक संयुक्त टीम ने उस जगह दबिश दी जहां आतंकी ठिकाने होने की सूचना मिली थी। एक घर में तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों को उसके रसोई घर में बनाया गया आतंकी ठिकाना तो मिला, लेकिन किसी प्रकार की कोई बरामदगी नहीं हुई। आतंकी ठिकाना खाली था।

सुरक्षाबलों ने लारेव काकापोरा और इसके साथ लगते क्षेत्रों में आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा है। समाचार लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- दिवाली पर आतंकियों की साजिश नाकाम, श्रीनगर के परिमपोरा इलाके में 5 KG IED बरामद, सेना ने नष्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...