1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीनगर : आतंकियों ने स्कूल पर हमला कर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर : आतंकियों ने स्कूल पर हमला कर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या की

आतंकियों ने गुरुवार को एक आतंकी घटना को अंजाम देकर दहशत मचा दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

श्रीनगर, 07 अक्टूबर । श्रीनगर में एक बार फिर आतंकियों ने गुरुवार को एक आतंकी घटना को अंजाम देकर दहशत मचा दी।कुछ आतंकियों ने एक स्कूल पर हमला कर दो शिक्षकों की गोलीमार कर हत्या कर दी। वारदात के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Jammu kashmir: कश्मीर के 3 जिले बांदीपोरा, कुपवाड़ा और गांदरबल अब आतंकवाद से मुक्त, ADGP ने कहा घाटी में जैश और लश्कर अपने अंत की ओर

बताया गया कि गुरुवार सुबह श्रीनगर के डाउनटाउन के अंतर्गत सफा कदल इलाके में ईदगाह हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सतिंदर कौर और शिक्षक दीपक कौल स्कूल खोलने के लिए पहुंचे थे। वहां पहले से छिपे आतंकियों ने दोनों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने पर दोनों शिक्षक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। गोलीबारी कर आतंकी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दोनों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों दोनों को मृत लाया घोषित कर दिया। दोनों शिक्षक हिन्दू थे। इस वारदात के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि आतंकी अभी भी क्षेत्र में छिपे हो सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...