1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सनकी दामाद ने सास-ससुर व पत्नी को धारदार हथियार से काट कर की हत्या

सनकी दामाद ने सास-ससुर व पत्नी को धारदार हथियार से काट कर की हत्या

बिहार के सीवान से एक बेहद ही सनसनीखेड मामला सामने आया है। यहां पर एक दामाद ने अपने ससुराल पक्ष से किसी बात पर सास-ससुर व अपनी पत्नी पर हमला कर सभी को मौत की नींद सुला दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

सीवान,16 अगस्त ( हि.स.)। बिहार के सीवान में रविवार की रात एक सनकी दामाद ने एक दिल दहला देने वाली अपराधिक घटना को अंजाम देते हुए सास-ससुर व अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर के फरार हो गया है।घटना जिलें के दरौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध कोहड़ा टोला की है। जहां एक ही परिवार के पति पत्नी और उनसे न एकलौते पुत्री की अपने ही दामाद ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी है । इस दिल दहला देने वाली घटना में एक मासूम बच्ची घायल हो गयी।मृतक की पहचान भिखाबांध निवासी 55 वर्षीय अलीसेन साई, 50 वर्षीय नज़मा खातून, 30 वर्षीय नसीमा खातून और वही घायल बच्ची का नाम पांच वर्षीय सबीना , बताया जा रहा है। जो नसीमा खातून की बेटी बताई जा रही हैं।

पढ़ें :- Bihar News: बिहार में गैंगरेप को लेकर जीतन राम मांझी ने दिया विवादित बयान,करोडो की आबादी में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं

पूरी घटना आधी रात के करीब की बताई जा रही है। हालांकि इसकी जानकारी लोगों को सोमवार को अहले सुबह हुई है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई। इस हत्या के कारण अभी पता नहीं लग पाएं हैं, लेकिन कुछ लोग इस हत्या में मृतका नसीमा खातू के के पति व अलीसेन के दामाद की मुख्य भूमिका बताई जा रही है। फिलहाल ये दोनों अभी फरार चल रहे हैं।

यूपी का रहने वाला है दामाद:

भीखाबांध कोहड़ा टोला में रहनें वालों के अनुसार अलीसेन साई का दामाद यूपी का मूल निवासी है। लेकिन कुछ दिनों से वह अपने ससुराल में ही रह रहा था। उसका गांव के किसी भी व्यक्ति से कोई बातचीत नहीं होती थी। इस घटना में मृतक नसीमा खातून की बेटी सबीना जो स्वंय इस घटना में घायल हैं, उसने पुलिस के द्वारा पुछताछ में बताया कि उसके पापा मुबारक अली ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। सबीना ने बताया कि जब सब लोग सो रहे थे तब उसके पापा मुबारक अली आये और सबको मार दिया। फिर सबीना को सिखाया कि बोल देना मामा ने सबको मारा हैं। पुलिस सबीना से भी जानकारी ले रही हैं।

घटना की सूचना मिलते ही दरौंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम है। वही इस मामले में जब दरौंदा थानाध्यक्ष अजित कुमार सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामलें की जांच की जा रही हैं। जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

पढ़ें :- NIA ने बिहार में 30 ठिकानों पर छापेमारी कर संदिग्ध पीएफआई-आतंक मॉड्यूल लिंक की जांच दी

पुलिस अधीक्षक ने किया घटना स्थल का दौरा:

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या दामाद के द्वारा कर दिए जाने की सूचना मिलने पर सीवान के पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने सोमवार को घटना स्थल पर पहुंच कर पुरी स्थिति का मुयाना कर के स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि इस तीहरे हत्या कांड के जिम्मेवार को तुरंत गिरफ्तार करें।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...