1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड: पतंजलि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे राष्ट्रपति !

उत्तराखंड: पतंजलि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे राष्ट्रपति !

आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि 28 नवम्बर को पतंजलि विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षान्त समारोह आयोजित किया जा रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरिद्वार, 17 नवंबर : पतंजलि विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षान्त समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। इसकी जानकारी देते हुए पतंजलि विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि 28 नवम्बर को पतंजलि विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षान्त समारोह आयोजित किया जा रहा है।

वहीं आपको बता दें कि पतंजलि विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षान्त समारोह कार्यक्रम में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद विद्यार्थियों को उपाधि और स्वर्ण पदक वितरित करेंगे। वहीं देश के प्रथम नागरिक के हाथों से उपाधि प्राप्त करने का समाचार सुनने के बाद से विद्यार्थियों में हर्ष का माहौल है।

आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल ले. जनरल गुरमीत सिंह, केन्द्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धनसिंह रावत आदि विशिष्ट गण्यमान्य भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि दीक्षान्त समारोह को सफल बनाने के लिए विश्वविद्यालय प्रबंधन तैयारियों में जुट गया है। इस संबंध में बैठक कर विविध कार्य योजनाएं बनाई गई हैं, जिन पर तेजी से कार्य चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X