1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रदेश को योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए : अखिलेश यादव

प्रदेश को योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए : अखिलेश यादव

महोबा में अखिलेश ने कहा कि डबल इंजन सरकार का इंजन बुन्देलखण्ड आकर फ़ेल हो जाता है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

महोबा, 01 दिसम्बर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुधवार को समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर महोबा पहुंचे। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने परम्परागत बुन्देली नृत्य दिवारी के माध्यम से उनका स्वागत किया। रैली स्थल पर उपस्थित जनसमूह को देख अभिभूत हुये नेता ने कहा कि जनता सरकार बदलने का अब मन बना चुकी है। वह इसलिए क्योंकि डबल इंजन की सरकार का इंजन बुन्देलखण्ड आते-आते फेल हो जाता है।

पढ़ें :- आजम की रिहाई पर शिवपाल का पहुंचना, सपा में अंतर्कलह का दे रहा संकेत

 

अखिलेश ने कहा बुन्देलखण्ड का युवा, किसान व मजदूर सबको यूपी सरकार से निराशा ही मिली

अखिलेश यादव ने कहा कि बुन्देलखण्ड का किसान, नौजवान आज भी निराश है। आय दुगनी करने वाली सरकारों ने पेट्रोल डीजल को दुगना कर दिया। लॉकडाउन में बुन्देलखण्ड का मजदूर सबसे ज्यादा परेशान हुआ। कई मजदूरों ने तो रास्ते मे दम भी तोड़ दिया। मौजूदा सरकारों ने उन मजदूरों की कोई मदद नहीं की। उनकी मदद सिर्फ समाजवादी सरकार ने की है। बुन्देलखण्ड में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम पर परिवारवाद का आरोप लगता है। हम परिवार वाले हैं, तभी अन्य परिवार वालों का दुख समझते हैं। जिनका परिवार ही नहीं है, वह क्या किसी का दुख समझेंगें। प्रदेश सरकार पर बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के मुख्यमंत्री को लैपटॉप, स्मार्टफोन खुद चलाना नहीं आता। इसीलिये छात्रों को लैपटॉप, स्मार्टफोन नहीं मिल रहे हैं। सपा नेता ने जनता से वादा किया कि हमारी सरकार आते ही हम किसानों-नौजवानों के हित में काम करेंगे। अखिलेश ने बुंदेलखण्ड में सरसों के तेल के प्लांट लगवाने और महिलाओं की पेंशन तीन गुना करने का भी वादा किया।

पढ़ें :- कुंडा विधानसभा सीट से राजा भैया के किले को भेदना भाजपा और सपा के लिए कड़ी चुनौती !
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...