1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: हेयर स्टाइल के लिए डांटा तो छात्र ने प्रिंसिपल पर ही तान दी पिस्टल

यूपी: हेयर स्टाइल के लिए डांटा तो छात्र ने प्रिंसिपल पर ही तान दी पिस्टल

प्रार्थना स्थल पर प्रधानाचार्य ने एक छात्र को हेयर स्टाइल और वेशभूषा को लेकर डांट दिया। इससे गुस्साए छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी। इससे स्कूल में दहशत फैल गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के राजकीय इंटर कॉलेज में मंगलवार को प्रार्थना स्थल पर प्रधानाचार्य ने एक छात्र को हेयर स्टाइल और वेशभूषा को लेकर डांट दिया। इससे गुस्साए छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी। इससे स्कूल में दहशत फैल गई। बाद में छात्र स्कूल से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पढ़ें :- UP News:न्याय न मिलने पर महिला ने उठाया बड़ा कदम, बच्ची संग SP ऑफिस में की आत्महत्या की कोशिश

मंडावली थाना क्षेत्र के काशीरामपुर भागूवाला के राजकीय इंटर कॉलेज में मंगलवार को प्रार्थना स्थल पर प्रधानाचार्य पंकज कुमार छात्र-छात्राओं को अनुशासन की बात बता रहे थे। उसी समय प्रधानाचार्य ने कक्षा 11 के छात्र साजन निवासी करोली को हेयर स्टाइल और वेशभूषा को लेकर डांट दिया। इस पर छात्र गुस्से में आ गया और गाली-गलौज करता हुआ विद्यालय से बाहर निकल गया। थोड़ी देर बाद वापस लौटकर छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। यह देखकर शिक्षकों और कर्मचारियों में खलबली मच गई। इसके बाद छात्र वहां से भाग निकला।

प्रधानाचार्य ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रधानाचार्य का कहना है कि छात्र अजीब तरह के कपड़े पहने था और हेयर स्टाइल भी अजीब था। अनुशासन को लेकर उसे डांटा गया था। मंडावली थाना प्रभारी नरेंद्र गौड़ का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। छात्र के पास पिस्टल कहां से आई? इसकी भी पड़ताल की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...