1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. उत्तराखंड में तैनात मेजर के घर में दोबारा हुई चोरी, सीसीटीवी बॉक्स भी ले गए चोर

उत्तराखंड में तैनात मेजर के घर में दोबारा हुई चोरी, सीसीटीवी बॉक्स भी ले गए चोर

बिहास के बेगूसराय में चोरों ने उत्तराखंड में तैनात मेजर के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के सबूत मिटाने के लिए चोर सीसीटीवी बॉक्स भी ले उड़े।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बेगूसराय, 25 सितम्बर। बेगूसराय में बदमाशों का मनोबल चरम पर है। अब तो यहां आम लोग ही नहीं भारत माता की सेवा करने वाले मेजर का घर-परिवार भी सुरक्षित नहीं है। बीते रात भी बदमाशों द्वारा उत्तराखंड में तैनात सेना के मेजर रौशन कुमार के घर में घुसकर समान तलाशने तथा सीसीटीवी का सीडीआर गायब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पढ़ें :- Bihar : बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत, 5 घायल

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघौल ओपी स्थित इटवा कुटुंब नगर की है। मेजर के माता, पिता एवं भाई समेत सभी लोग उत्तराखंड गए हुए हैं, इसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। मेजर के भाई अवनीश सिंह ने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी का कनेक्शन मोबाइल से है, रात 12 बजे तक सब कुछ ठीक था। शनिवार को जब मोबाइल में सीसीटीवी कनेक्ट नहीं हुआ तो अनहोनी की आशंका से अपने रिश्तेदार को सूचना दिया, इसके बाद मामले का खुलासा हुआ है।

मेजर के पिता राजा राम सिंह ने बताया कि इससे पूर्व 19-20 फरवरी को घर मेंं भीषण डकैती हुआ था। करीब 25 लाख का सामान घर से गायब कर दिया गया था, लेकिन पुलिस उद्भेदन नहींं कर सकी। जुलाई में युवाओं ने जब तीन दिन तक अनशन किया तो जिला प्रशासन ने 15 दिन में घटना का उद्भेदन करने और सरगना को गिरफ्तार करनेे का आश्वासन दिया था। लेकिन उन्होंने कांड का उद्भेदन होने के बाद में एक बार फिर बदमाशों ने घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया है। इस बार बदमाशों ने पूरे घर के समान को उलट-पुलट कर देखा, गोदरेज का लॉकर तोड़ दिया और सीसीटीवी का सीडीआर बॉक्स खोल कर ले गए। अगर प्रशासन पिछले कांड में सही कारवाई की होती तो आज दोबारा यह घटना नहीं होता।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Bihar Investors Meet 2022 : बिहार निवेश के लिए तैयार कर रहा अनुकूल वातावरण- शाहनवाज हुसैन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...