1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

ट्वीटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है, 'हमने हमारी ओर से मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।'

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी के ‘राम-सीता’ कहे जाने वाले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिससे दोनों चर्चाओं में आ गए हैं। इन दोनों ने आगे आकर प्लाज्मा डोनेट किया है। जैसे ही इस बारे में दोनों ने फैंस को बताया, दोनों के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

पढ़ें :- हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 77 साल की उम्र में निधन

गुरमीत ने इस बारे में जानकारी खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर भी शेयर की गई है। ट्वीटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमने हमारी ओर से मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।’

पढ़ें :- स्क्विड गेम में नजर आ चुके 78 साल के एक्टर O Yeong-su पर लगा यौन शोषण का आरोप

वहीँ अपने ट्वीट में गुरमीत ने फोन नंबर भी लिखा है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे बीते कल यानी रविवार को देबिना का जन्मदिन भी था। उस दौरान एक तरफ देबिना और गुरमीत ने प्लाज्मा डोनेट किया तो दूसरी तरफ गुरमीत ने देबिना के बर्थडे को भी काफी खास बनाया।

देबिना ने घर पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, हालांकि देबिना को उनके दोस्तों से भी बड़ा प्यार मिला। उनके जन्मदिन के कई फोटोज को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। वैसे देबिना ने अपने दोस्तों की मौजूदगी में ही बर्थडे केक काटा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही‌ है। देबिना को अपने फैंस से भी खूब प्यार और गिफ्ट्स मिले हैं जिसका एक वीडियो वह शेयर कर चुकीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...