1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. इंदौर में घूरने पर तीन नाबालिगों ने कर दी हत्या 

इंदौर में घूरने पर तीन नाबालिगों ने कर दी हत्या 

मृतक अपने परिवार का इकलौता चिराग था और उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

घूरने के विवाद में बीती रात तीन नाबालिगों ने दो दोस्तों पर हमला कर दिया। फर्शी से किए गए इस हमले में एक दोस्त की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक अपने परिवार का इकलौता चिराग था और उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है।

पढ़ें :- अंकिता भंडारी मर्डर केस:CM धामी के आदेश पर, आरोपी के रिजाॅर्ट पर चली बुलडोजर

वारदात शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में स्कीम नंबर 78 में हुई। यहां रहने वाले 17 साल का हितेन्द्र और उसका दोस्त मयूर बीती रात को टहल रहे थे। इसी दौरन मोहल्ले के ही तीन नाबालिग उन्हें दिख गए। मयूर उन्हें घूरने लगा तो विवाद शुरू हो गया। इसी बीच एक नाबालिग ने फर्शी उठाकर मयूर के सिर पर मार दी। वह वहीं पर अचेत होकर गिर पड़ा। हितेंद्र अपने दोस्त को बचाने आया तो उसके सीने पर भी नाबालिगों ने फर्शी का टुकड़ा मार दिया।

हमले में घायल दोनों को इलाज के लिए भंडारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। मयूर का इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। परिजनों के मुताबिक हितेन्द्र के पिता जगन्नाथ मराठा की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उसकी मां एक निजी अस्पताल में कर्मचारी है। हितेन्द्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। पुलिस के मुताबिक हमला करने वाले भी नाबालिग हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...