1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में इमारत गिरी, राहत कार्य में जुटे कर्मी

दिल्ली में इमारत गिरी, राहत कार्य में जुटे कर्मी

नई दिल्ली में आज सुबह करीब 11 बजे एक इमारत गिर गई, इस इमारत के मलबे में कई लोग दब गए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। नई दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र में एक इमारत अचानक ढह गई। इमारत गिरते ही कई लोग इसमें दब गए। प्रत्यशदर्शियों के अनुसार इमारत गिरते ही आसपास के लोग दहशत में आ गए। लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने बचाव के लिए फायर ब्रिगेड को कॉल कर घटना की सूचना दी।

पढ़ें :- Delhi : स्टेडियम में IAS अधिकारी द्वारा कुत्ते को घुमाने का मामला, दिल्ली सरकार ने कहा- अब रात 10 बजे तक खुले रहेंगे सभी स्टेडियम

उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार करीब 11 बजे एक तीन मंजिला इमारत अचानक गिर गई। इस इमारत के मलबे में कई लोग दब गए। इस घटना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई। हालात की गंभीरता को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर राहत कार्य के लिए लगाया गया है। जानकारी के अनुसार ये इमारत मलकागंज के करीब बताई जा रही है। इमारत के नीचे दूध की डेयरी का कार्य चलता था, कुछ दिनों पहले ही दुकान को बेचा गया था और यहां रिनोवेशन का कार्य चल रहा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ”सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं.”

पढ़ें :- Delhi : दिल्ली की सड़कें एक महीने के अंदर होंगी गड्ढा मुक्त- मनीष सिसोदिया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...