1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा में चल रही है ब्राह्मणों को ठोको नीति : सतीश चन्द्र मिश्रा

भाजपा में चल रही है ब्राह्मणों को ठोको नीति : सतीश चन्द्र मिश्रा

बसपा नेता सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि निजीकरण का बसपा ने सदैव विरोध किया है। भाजपा में ब्राह्मणों को ठोको नीति चल रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झांसी, 28 अगस्त। उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। सभी दलों ने अपनी ताकत झोकना शुरू कर दिया है। बीते रोज जालौन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बसपा द्वारा ब्राह्मणों के सम्मान का दम भरने वाले कद्दावर नेता सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि निजीकरण का बसपा ने सदैव विरोध किया है। भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा में ब्राह्मणों को ठोको नीति चल रही है। 2022 में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

पढ़ें :- मायावती ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कहा:भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी असली राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा...

कहाकि निजीकरण समाप्त होना चाहिए। एक सवाल के जबाब में कहा कि बसपा ने सदा ब्राह्मण का सम्मान किया है। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी बसपा के पीछे-पीछे चल रही है। जो सम्मेलन बसपा कर रही है। वही सम्मेलन अब सपा भी करने जा रही है। बसपा से वर्ष 2007 से ज्यादा कार्यकर्ता अब जुड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि 2022 में सभी पार्टियां पीछे रहेंगी और बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। कहा कि जनता मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा में ब्राह्मणों को ठोको राजनीति चल रही है। जहां ब्राह्मण देखा वही ठोकना शुरू।

उन्होंने कहा सपा, भाजपा व कांग्रेस कोई नहीं, उत्तर प्रदेश में 2022 में बसपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की गिरफ्तारी पर कहा कि भाजपा के पास कोई काम नहीं बचा।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...