1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चुनाव आयोग से मिला तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधमंडल, यशवंत सिन्हा ने कही ये बातें…

चुनाव आयोग से मिला तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधमंडल, यशवंत सिन्हा ने कही ये बातें…

णमूल कांग्रेस में शामिल होने के बााद यशवंत सिन्हा एक्टिव हो गए हैं। पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी है। शुक्रवार को टीएमसी के नेताओं का एक प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात की। चुनाव आयोग से मिलने गए इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत रॉय शामिल थे।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बााद यशवंत सिन्हा एक्टिव हो गए हैं। पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी है। शुक्रवार को टीएमसी के नेताओं का एक प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात की। चुनाव आयोग से मिलने गए इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत रॉय शामिल थे।

पढ़ें :- MonkeyPox : विश्व स्वास्थ्य संगठन की चेतावनी, दुनिया पर छाया मंकीपॉक्स का खतरा, तेज हो सकता है संक्रमण

बैठक के बाद यशवंत सिन्हा ने कहा कि बंगाल की सच्चाई के बारे में चुनाव आयोग को अगवत कराया है। टीएमसी पेालिंग बूथ के आस—पास केंद्रीय बल की तैनाती नहीं चाहती है। इसके ​पीछे उनका कहना है कि इससे लोगों के मन में डर का माहौल पैदा हो सकता है।

साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील कर कहा है कि वो पश्चिम बंगाल की जनता को समझे, वहां ज्यादातर लोग बंगाली बोलते हैं और इस ऐसी स्थित में ऐसी ही फोर्स की तैनाती की जाए जो लोगों को समझ सके। इस दौरान मोइना ने भी कहा कि पोलिंग बूथ के 100 मीटर तैनात होने वाली केंद्रीय फोर्स के फैसले पर फिर से विचार होना चाहिए।

 

पढ़ें :- Haryana : आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...