1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तृणमूल के ‘गुंडों’ ने बंगाल को ‘गुंडागिरी और अराजकता’ का बना दिया अड्डा : सीएम योगी

तृणमूल के ‘गुंडों’ ने बंगाल को ‘गुंडागिरी और अराजकता’ का बना दिया अड्डा : सीएम योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संंबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के ‘गुंडों’ ने बंगाल को ‘गुंडागिरी और अराजकता’ का अड्डा बना दिया है। योगी ने कहा कि बंगाल देश की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि है, लेकिन तृणमूल के गुंडों ने इसे ‘गुंडागिरी और अराजकता’ की धरती बना दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उलूबेरिया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संंबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के ‘गुंडों’ ने बंगाल को ‘गुंडागिरी और अराजकता’ का अड्डा बना दिया है। योगी ने कहा कि बंगाल देश की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि है, लेकिन तृणमूल के गुंडों ने इसे ‘गुंडागिरी और अराजकता’ की धरती बना दिया है।

पढ़ें :- गांधीनगर में मां से मिले पीएम मोदी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

उन्होंने कहा कि यह स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की भूमि है जिसने पूरे देश को प्रेरित किया है। लेकिन अब यह तृणमूल के पाले-पोसे गुंडों और उगाही करने वालों की धरती बन गयी है। तृणमूल और वाम मोर्चा ने माहौल को बदल दिया है और इसे तुष्टीकरण से पीड़ित जगह बना दी है। संकेताें से साफ पता चलता है कि भाजपा यहां बहुमत से सरकार बना लेगी।

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलाेचना करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार केन्द्र सरकार की कई योजनाओं को लागू नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि ममता दीदी की सरकार के दिन अब गिनती के रह गये हैं। राज्य के लोगों ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर देने का मन बना लिया है। श्री योगी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के तीसरे चरण के छह अप्रैल को होने वाले चुनाव के पहले यहां एक रोडशाे किया।

 

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...