1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Tripura Civic Poll Result: त्रिपुरा निकाय चुनावों में जीत पर प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और BJP अध्यक्ष ने दी प्रदेशवासियों को बधाई

Tripura Civic Poll Result: त्रिपुरा निकाय चुनावों में जीत पर प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और BJP अध्यक्ष ने दी प्रदेशवासियों को बधाई

त्रिपुरा निकाय चुनाव में बीजेपी ने घोषित 334 वार्डों में से 329 वार्ड जीते हैं। विपक्षी दलों को 5 सीटें मिली हैं। विपक्षी TMC और CPI (M) एएमसी में अपना खाता खोलने में विफल रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 28 नवंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को त्रिपुरा के नगर निकाय चुनावों में पार्टी को मिली जीत पर मुख्यमंत्री विप्लब देव सहित राज्य बीजेपी अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

पढ़ें :- Arunachal Pradesh : पिछले 8 साल में पूर्वोत्तर में जो विकास हुआ, वो 50 साल में नहीं हुआ- अमित शाह

प्रधानमंत्री मोदी ने टट्वीट कर कहा कि त्रिपुरा के लोगों ने साफ संदेश दिया है कि वो सुशासन की राजनीति को प्राथमिकता देते हैं। जनता के आशीर्वाद से हमें त्रिपुरा में प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए काम करने की अधिक शक्ति मिलेगी। वो कार्यकर्ताओं की जमीन पर अथक परिश्रम करने और लोगों की सेवा करने के लिए सराहना करते हैं।

पढ़ें :- Madhya Pradesh : भारत में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप्स ईकोसिस्टम- प्रधानमंत्री मोदी

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि चुनाव परिणाम बीजेपी की विकास की राजनीति में लोगों के अटूट विश्वास का साफ प्रमाण हैं। ये मां त्रिपुरा सुंदरी की महान भूमि की सेवा करने के हमारे संकल्प को और मजबूत करेगा। बीजेपी के हमारे मेहनती कार्यकर्ताओं, मुख्यमंत्री विप्लब देव और बीजेपी अध्यक्ष मानिक साहा को इतनी बड़ी जीत के लिए बधाई। वो त्रिपुरा के लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में बीजेपी राज्य के कल्याण के लिए काम करना जारी रखेगी।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि वो त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, राज्य बीजेपी अध्यक्ष और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई देते हैं। ये लोकतंत्र की जीत है।

गौरतलब है कि त्रिपुरा निकाय चुनाव में बीजेपी ने घोषित 334 वार्डों में से 329 वार्ड जीते हैं। विपक्षी दलों को 5 सीटें मिली हैं। बीजेपी ने 14 नगर निकायों में से 11 में लगभग 100 फीसदी सीटें जीती हैं। पानीसागर नगर पंचायत में बीजेपी 13 में से 12 सीटों पर विजयी हुई और अंबास की 12 सीटें हासिल की हैं। बीजेपी ने 51 सदस्यीय अगरतला नगर निगम (AMC) की सभी सीटों पर जीत हासिल की है। विपक्षी TMC और CPI (M) एएमसी में अपना खाता खोलने में विफल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...