1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Tripura: TSR जवान ने की दो अफसरों की हत्या, घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख

Tripura: TSR जवान ने की दो अफसरों की हत्या, घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने अफसरों की मौत पर दुख जाहीर किया। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और एक-एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अगरतला, 04 दिसंबर। त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (TSR) कैंप में शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे TSR जवान ने गोलियों से 2 अफसरों को मौत के घाट उतार दिया। गोली लगने से एक अधिकारी की मौके पर और दूसरे अफसर की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

पढ़ें :- Tripura : त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री होंगे डॉ. माणिक साहा, विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

ये वारदात सिपाहीजला जिले के कोनाबन में ONGC के गैस गेदारिंग स्टेशन पर हुई। वारदात के बाद आरोपी TSR जवान ने हथियार के साथ मधुपुर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ड्यूटी के दौरान टीएसआर के दो अफसरों की मौत पर गहरा दुख जाहीर किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और एक-एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

पुलिस के मुताबिक TSR राइफलमैन सुकांत दास ने सूबेदार मरका सिंह जमातिया को मौत के घाट उतारने के बाद TSR नायक सूबेदार किरण जमातिया को गोली मार दी गई। उन्हें मधुपुर के त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें जीबी अस्पताल रेफर कर दिया था। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी TSR राइफलमैन सुकांत दास की पत्नी मल्लिका रियांग पुलिस में सिपाही है। वो अरकेपुर थाने में कार्यरत है। हाल ही में सुकांत दास ने छुट्टी के लिए आवेदन किया था। उसका आवेदन मंजूर करने के बजाय उसे प्रशिक्षण के लिए भेज दिया गया। माना जा रहा है कि वो इससे मानसिक डिप्रेशन में था। मधुपुर थाने में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने त्रिपुरा के 1.47 लाख लोगों के खाते में PMAY-G की पहली किस्त जारी की
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...