1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंचकूला: प्रदेश में बेरोजगारी पूरे देश में सबसे अधिक: ओमप्रकाश चौटाला

पंचकूला: प्रदेश में बेरोजगारी पूरे देश में सबसे अधिक: ओमप्रकाश चौटाला

इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कस्बा बरवाला में प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी को लेकर प्रदेश की गठबंधन सरकार पर तीखे प्रहार किए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पंचकूला, 4 सितंबर। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने अपने जिला स्तरीय प्रोग्रामों के चलते शनिवार को पंचकूला जिले की कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने शनिवार को कार्यकर्ता मिलन सम्मेलन कार्यक्रम के तहत कस्बा बरवाला में पंचकूला जिला के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी को लेकर प्रदेश की गठबंधन सरकार पर तीखे प्रहार किए।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड में तेजी से बढ़ रहा है ED की जांच का दायरा, अब भवन निर्माण की तरफ बढ़ते जांच के कदम!

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी की दर 35,7 तक पहुंच गई है। सरकार की गलत नीतियों से देश व प्रदेश का किसान बेहाल हैं। वहीं छोटे-छोटे दुकानदार से लेकर मजदूर तक की हालत भी बहुत ही दयनीय है। मौजूदा सरकार कुम्भकर्णी नींद सोई हुई है। किसान आन्दोलन को लेकर सरकार का रवैया सौतेला है। जिससे किसानों में बहुत ही रोष व्याप्त है। आने वाले समय मे प्रदेश की जनता भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार को सत्ता से बाहर निकालने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि जेबीटी भर्ती में जब वह जेल गए तो कांग्रेस यह मानकर चल रही थी कि इनेलो खत्म हो जाएगी। लेकिन वर्करों ने पार्टी को संभाले रखा। अब हर आदमी कह रहा है कि आने वाले समय में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार के लोग दोनों हाथों से जनता को लूटने में लगे हैं। 3206 लोगों को नौकरी देने पर उनको दस साल की सजा काटनी पड़ी थी, लेकिन इस बार सरकार बनने पर हर बेरोजगार को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा, चाहे उसके लिए मुझे फांसी की सजा हो जाए।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...