1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार : उप-चुनाव के बाद गांधी मैदान में निकाली जायेगी बेरोजगार रैली – तेजस्वी यादव

बिहार : उप-चुनाव के बाद गांधी मैदान में निकाली जायेगी बेरोजगार रैली – तेजस्वी यादव

चुनाव खत्म होने के बाद राजद गांधी मैदान में बेरोजगारी को लेकर रैला निकालेगी। उन्होंने कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 27 अक्टूबर। नेता प्रतिपक्ष ने उपचुनाव में तो सरकार को विभिन्न मुददों पर घेरा ही लेकिन तेजस्वी ने उप-चुनाव के बाद भी सरकार को घेरने की तैयारी कर रखी है । बुधवार को एक बड़ा एलान करते हुए ये तेजस्वी यादव ने कहा है कि उप-चुनाव के बाद पटना के गांधी मैदान में देश का सबसे बड़ा “बेरोजगार रैली” का आयोजन किया जायेगा।

पढ़ें :- Tejashwi Yadav Marriage : तेजस्वी यादव की शादी को लेकर चिराग पासवान ने क्यों की जाति और मजहब की बात ?

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कल सीएम नीतीश के सामने कुछ नौजवानों ने पूछा कि 19 लाख रोजगार में से कितने लोगों को नौकरी दी गई। 19 लाख रोजगार कब मिलेगा, इसके बाद मुख्यमंत्री ने उन बच्चों को जेल में ठुंसवा दिया। तेजस्वी यादव ने नितीश पर हमलावर होते हुए बोला कि जिनका कोई दोष नहीं उनको ये जेल में डाल रहे हैं। तेजस्वी ने इस दौरान नितीश कुमार से सवाल करते हुए पूछा कि उन्हें क्यों अरेस्ट किया गया ? उनका क्या दोष है ?

तेजस्वी यादव ने कहा कि जेल में तो सरकार को होना चाहिए, जिन्होंने बिहार की जनता से झूठा वादा किया। चुनाव खत्म होने के बाद राजद गांधी मैदान में बेरोजगारी को लेकर रैला निकालेगी। उन्होंने कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गया है।  इन सब मुद्दों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल गांधी मैदान में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। रैली का आयोजन किया जायेगा ।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा उप-चुनाव को लेकर 30 सितंबर को तारापुर और कुशेश्वर स्थान सीट पर मतदान होंगे। इसके लिए आज शाम चार बजे के बाद दोनों विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार थम जायेगा। उप-चुनाव का परिणाम दो नवम्बर को आ जायेगा ।

पढ़ें :- Bihar: तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, आज दिल्ली में होगी सगाई, जानें उनकी होने वाली दुल्हन कौन होगी?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...