1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी,जीत के प्रति हम आश्वस्त : अजय मिश्रा

भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी,जीत के प्रति हम आश्वस्त : अजय मिश्रा

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को कहा कि 2022 में भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

वाराणसी, 03 सितम्बर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को कहा कि 2022 में भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी। हम अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। उत्तर प्रदेश के विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच हम जा रहे हैं। पार्टी का जनता से नियमित संवाद हो रहा है ।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर आये केन्द्रीय मंत्री मीडिया से रूबरू रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने गरीबों और पिछड़ों के लिए जो योजनाएं लायी है उसको लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों से जुड़े सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक जीवंत राजनीतिक दल है। चुनाव के लिए हमारी तैयारी हमेशा रहती है। एक चुनाव खत्म होता है तो पार्टी दूसरे चुनाव की तैयारियों में जुट जाती है। महंगाई से जुड़े सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने सधा जबाब दिया। उन्होंने कहा कि कुछ चीजों के दाम घटते-बढ़ते रहते हैं। यह एक सतत प्रक्रिया है। लेकिन महंगाई का थोक सूचकांक हमारे नियंत्रण में है। काशी आगमन पर खुशी जताते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि काशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। आज मुझे यहां आने का सौभाग्य मिला है। काशी का प्रभाव देश पर ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर रहा है। देश और दुनिया में काशी की प्राचीन समय से एक अलग मान्यता रही है। काशी आकर बहुत ही अच्छा लग रहा है।

केन्द्रीय मंत्री बातचीत के बाद दुर्गाकुंड स्थित धर्मसंघ शिक्षा मंडल में आयोजित मनीषी समागम एवं सम्मान समारोह में भाग लेने केे लिए रवाना हो गये। वाराणसी प्रवास के अंतिम दिन गृहमंत्री बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन कर जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क कार्यालय में फरियादियों से भी मिलेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...