1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय मंत्री वीके सिंह मांग रहे हैं मदद, कोरोना संक्रमित भाई को नहीं मिल रहा बेड

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह मांग रहे हैं मदद, कोरोना संक्रमित भाई को नहीं मिल रहा बेड

देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पतालों में बेड्स तक नहीं मिल पा रहा है। आम आदमी को छोड़ दें तो केंद्रीय मंत्री भी बेड्स दिलाने के लिए गुहार लगा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद क्षेत्र का है, जहां पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

लखनऊ। देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पतालों में बेड्स तक नहीं मिल पा रहा है। आम आदमी को छोड़ दें तो केंद्रीय मंत्री भी बेड्स दिलाने के लिए गुहार लगा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद क्षेत्र का है, जहां पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पढ़ें :- News Bulletin : रहना चाहते हैं 'अप टू डेट' तो कम शब्दों में पढ़ें सुबह की 5 बड़ी ख़बरें

हालांकि, उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए बेडस नहीं मिल रहा है। इसको लेकर वीके सिंह ने ट्वीट कर मदद मांगी है। उन्हांंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, प्लीज हमारी हेल्प करें, मेरे भाई को कोरोना ईलाज के लिए बेड की आवश्यकता है।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : झारखंड और बिहार में 7 ठिकानों पर ED का छापा, पूजा के करीबी विशाल चौधरी के ठिकानों पर रेड, जानें और किस के ठिकानों पर हुई छापेमारी

अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों ने सबको चौंका दिया है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमित ढाई लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां भी कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...