1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंचकूला में घर जा रहे नौजवान को 10-15 बदमाशों ने तलवारों से काट मौत के घाट उतारा

पंचकूला में घर जा रहे नौजवान को 10-15 बदमाशों ने तलवारों से काट मौत के घाट उतारा

मृतक की पहचान वर्तमान में चंडीगढ़ के मनीमाजरा व मूल रूप से रोपड़ निवासी हरविंदर के रूप में हुई है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पंचकूला: माजरी चौक पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक युवक पर हमला कर दिया। आरोपी हमलावर गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। हमलावरों ने युवक पर गंडासी, तलवारों, कीरच, हॉकी डंडों से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम किया। हमलावरों ने युवक पर तब तक वार किए जब तक उसकी मौत नहीं हुई।

पढ़ें :- हरियाणा ने किया कमाल, नागरिक केंद्रित सुशासन सूचकांक 2021 में अव्वल

मृतक की पहचान वर्तमान में चंडीगढ़ के मनीमाजरा व मूल रूप से रोपड़ निवासी हरविंदर के रूप में हुई। हमलावरों ने पहले मृतक रिंकू की गाड़ी को बुरी तरह तोड़ा और उसके बाद रिंकू उर्फ हरविंदर की हत्या कर दी। आरोपियों ने हरविंदर के पर तलवारों से 20 से 22 वार किए। रिंकू व आनंद ने जैसे-तैसे जान बचाई। हमलावरों के फरार होने के बाद वह हरविंदर को लेकर पंचकूला के अस्पताल में पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक पंजाब के रोपड़ का रहने वाला है, और अपनी बीवी से अलग मनीमाजरा में रह रहा था। एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। पुलिस इस हत्याकांड को रंजिश का परिणाम मान रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह, डीसीपी मोहित हांडा, एसीपी संतीश कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर-26 इंचार्ज अमन कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर-19 इंचार्ज कर्मवीर, डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज मोहिंदर सिंह, सेक्टर सात थाना प्रभारी महावीर सिंह और कई आला अधिकारी पहुंचे।

पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ने बताया गया कि सैकेंड हैंड गाड़ियों का कारोबार करता है। रविवार देर रात रिंकू, हरविंद्र और आनंद जीरकपुर से खाना खाकर रिंकू की कार से माजरी चौक की तरफ आ रहे थे। माजरी चौक के बस स्टॉप के पास रुके तभी दो गाड़ियों और बाइकों पर सवार होकर आए 10 से 15 लोगोंं ने उनपर हमला कर दिया। हमलावरों के पास तेजधार हथियार थे। सभी आरोपितों ने कार पर हमला कर दिया। रिंकू और आनंद किसी तरह कार से बाहर निकले और खुद को बचाने के मौके से भागने लगे।

पढ़ें :- वाल्व लगाकर पाईप लाइन से हो रहा था तेल चोरी, केस दर्ज

हमलावरों में शेखर निवासी महेशपुर ने उन्हें ललकारते हुए कहा कि कोई भी नही बचना चाहिए। हमलावरों में आरोपित शेखर के साथ जॉनी उर्फ प्रदीप निवासी खड़क मंगोली, पप्पी निवासी आशियाना कालोनी सेक्टर 20 समेत कई अन्य शामिल थे। सभी आरोपितों ने हरविंद्र को घेर लिया और उस हथियारों से हमला कर दिया। सभी आरोपित हरविंद्र पर 10 से 15 मिनट हथियारों से वार करते रहे। आरोपितों के जाने के बाद रिंकू और आनंद मौके पर पहुंचे। हरविंद्र बेसुध हालत में जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उसके चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। घायल हरविंद्र को सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...