1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह संजय गांधी पीजीआई अस्पताल के क्रिटीकल केयर मेडिसीन (केकेएम) में भर्ती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया स्वास्थ्य का जायज़ा

उत्तरप्रदेश, 20 अगस्त। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राजस्थान के गवर्नर रह चुके कल्याण सिंह लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल के क्रिटीकल केयर मेडिसीन (केकेएम) में भर्ती हैं।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022: गुजरात में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कही ये बात,पढ़ें

उनके स्वास्थ्य का जायजा लेने के लिए आज योगी आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे। उन्होंने संजय गांधी पीजीआई के क्रिटीकल केयर मेडिसीन (केकेएम) में भर्ती कल्याण सिंह के चिकित्सकों से वार्ता कर कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ.आर.के. धीमान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख कर उनका उपचार किया जा रहा है।

डॉ. आर. के. धीमान ने यह भी बताया कि कल्याण सिंह के उपचार के लिए 12 एक्सपर्ट चिकित्सकों की एक टीम दिन रात लगी हुई है। स्वास्थ्य संबंधित उपचार में कीडनी, लीवर, न्यूरो, यूरोलाजी, गैस्ट्रोलाजी की नियमित जांच हो रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस दौरे में उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश की राजनीति में विशेष महत्व रखने वाले कल्याण सिंह के स्वास्थ्य पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद चिंतित हैं और निरंतर नजर बनाए हुए हैं।

पढ़ें :- यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...