1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में बसपा, 23 को बुलाई सेक्टर प्रभारियों की बैठक

विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में बसपा, 23 को बुलाई सेक्टर प्रभारियों की बैठक

साथ ही जो विधानसभा सीटें बसपा कभी नहीं जीती हैं, उसको भी जीतने को लेकर सेक्टर प्रभारियों की रणनीति पर बसपा अध्यक्ष विचार कर सकती है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 22 दिसम्बर। उत्तर प्रदेश चुनाव-2022 के प्रबंधन को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को लखनऊ में बैठक बुलाई है। 23 दिसम्बर को लखनऊ के ‘माल एवेन्यू’ स्थित बसपा मुख्यालय में होने जा रही बैठक में 18 मंडलों के सेक्टर प्रभारियों सहित 75 जिलों के जिलाध्यक्षों का पहुंचना होगा।

पढ़ें :- यूपी का सीएम या देश का पीएम बनूंगी राष्ट्रपति नहीं : मायावती

 

बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर लगेगी मुहर 

बसपा अध्यक्ष मायावती ने चुनाव प्रबंधन के लिये पहली बैठक करने की तैयारी कर ली है। इसके लिए बसपा मुख्यालय से समस्त सेक्टर प्रभारियों और जिलाध्यक्षों को बैठक की सूचना भेजी गयी है। सूचना मिलने के साथ ही सेक्टर प्रभारी, जिलाध्यक्ष लखनऊ आने की तैयारी में जुट भी गये हैं। चुनाव से पहले होने जा रही बैठक में विधानसभा उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मोहर लगेगी।

यूपी में चुनाव आयोग की तैयारी, 50% बूथों की होगी वेब कास्टिंग

 

पढ़ें :- Assembly Elections 2022 : सोमवार को यूपी में आखिरी चरण का मतदान, 9 जिले की 54 सीटों पर होगा मतदान

सभी सीटों पर जीत को लेकर बनेगी रणनीति 

साथ ही जो विधानसभा सीटें बसपा कभी नहीं जीती हैं, उसको भी जीतने को लेकर सेक्टर प्रभारियों की रणनीति पर बसपा अध्यक्ष विचार कर सकती है। सुरक्षित सीटों को जीतने के लिए लगातार दौरा कर रहे बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा समेत राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है।

बीते दिनों एक पत्रकार वार्ता के दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने उनकी सरकारों में किये गये कार्यों का विवरण पत्र जारी किया गया था। जिसे पार्टी पदाधिकारियों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने की योजना चल रही है। इस बैठक में इसकी उपलब्धियों को लेकर भी गहन चर्चा होने की सम्भावना जताई जा रही है।

 

UP Election 2022 : केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का मेरठ दौरा बेहद है खास

पढ़ें :- UP Election : यूपी में AIMIM प्रमुख ओवैसी के काफिले पर चलीं गोलियां, मामले में एक हिरासत में
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...