1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Elections 2022: योगी v/s अखिलेश, सीएम योगी ने कहा- हमारे के लिए प्रदेश की जनता ही परिवार

UP Elections 2022: योगी v/s अखिलेश, सीएम योगी ने कहा- हमारे के लिए प्रदेश की जनता ही परिवार

सीएम योगी ने कहा- बुआ और बबुआ की जोड़ी ने सिर्फ अपना विकास किया है। उनके लिए इनका परिवार ही पूरा प्रदेश था और हमारे लिए प्रदेश की जनता ही परिवार है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 5 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को चंदौली पहुंचे। चंदौली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव के परिवार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बुआ और बबुआ की जोड़ी ने सिर्फ अपना विकास किया है। उनके लिए इनका परिवार ही पूरा प्रदेश था और हमारे लिए प्रदेश की जनता ही परिवार है। लेकिन अगर अखिलेश यादव परिवार की परिभाषा समझते तो वो मुझ पर परिवार ना होने का आक्षेप नहीं करते।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : बाहुबली मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की संपत्ति जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

अखिलेश का सीएम योगी पर परिवार को लेकर तंज

पिछले कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा था कि राजनेताओं ने वंशवाद की राजनीति को काफी धूमिल किया है, लेकिन इस पर मैं बस यही कहना चाहता हूं कि एक परिवार वाला इंसान ही परिवार के हर सदस्य के दुख-दर्द को महसूस और समझ सकता है।

राम भक्तों पर सपा गोलियां चला सकती है- योगी

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 में अगर BJP का विधायक चुना गया होता तो, इस भूमि के सौंदर्यीकरण में इतना समय नहीं लगता। विपक्ष के पास मुद्दे ही नहीं है। जब उन्हें सत्ता मिली थी तब उन्होंने जातिवाद, भाई-भतीजावाद के नाम पर पूरी जाति को बदनाम किया। सपा राम भक्तों पर गोलियां भी चला सकती है और राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों की पैरवी करके उनके ख़िलाफ दायर केसों को वापस लेने का काम भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था।

पढ़ें :- Presidential Elections 2022 : यशवंत सिन्हा के पुराने बयान पर शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को घेरा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...