1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव: आगरा में चुनाव के दौरान बवाल, फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्ष भिड़े, मतपेटिका भी लूटी

यूपी पंचायत चुनाव: आगरा में चुनाव के दौरान बवाल, फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्ष भिड़े, मतपेटिका भी लूटी

यूपी पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो हरी है। इस बीच आगरा में वोटिंग के दौरान बवाल की सूचना है। यहां फतेहाबाद तहसील के रिहावली मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय के एक बूथ से उपद्रवियों ने मतपेटिका को लूट लिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

आगरा। यूपी पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो हरी है। इस बीच आगरा में वोटिंग के दौरान बवाल की सूचना है। यहां फतेहाबाद तहसील के रिहावली मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय के एक बूथ से उपद्रवियों ने मतपेटिका को लूट लिया है।

पढ़ें :- मेरठ की शुगर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, टरबाइन फटने से चीफ इंजीनियर की मौत, 6 कर्मचारी झुलसे, कई घायल

इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि दो मतपेटिका लूट ले गए हैं। पहले यहां पर फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा हुआ था। इसको लेकर यहां पर समर्थक आपस में भिड़ गये थे। इसी दौरान मतपेटी लूट की वारदात हो गई।

मतपेटी लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स सहित जिला अधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंचे। बता दें कि, पहले चरण के चुनाव में 18 जिलों में वोटिंग हो रही है। पहले चरण में कई जगहों पर हंगामा होने की खबर सामने आयी है।

 

पढ़ें :- मायावती ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कहा:भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी असली राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...