1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. UPSC भर्ती की अधिसूचना हुई जारी, असिस्टेंट प्रोफेसर के 28 पदों के लिए कर सकतें हैं आवेदन

UPSC भर्ती की अधिसूचना हुई जारी, असिस्टेंट प्रोफेसर के 28 पदों के लिए कर सकतें हैं आवेदन

संघ लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 16 अप्रैल, 2021 को या उससे पहले पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: संघ लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 16 अप्रैल, 2021 को या उससे पहले पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2021 घोषित की गई है। जबकि पूरी तरह से जमा ऑनलाइन आवेदन की छपाई की अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2021 है।

पढ़ें :- Agniveer : 01 जुलाई से सेना में 'अग्निवीरों' की भर्ती, आर्मी जवान से अलग होगा बैज, देंखे इस योजना में अग्निवीरों के लिए क्या-क्या सुविधा

विशेषज्ञ ग्रेड-III सहायक प्रोफेसर के लिए रिक्ति विवरण

  • बाल रोग, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय – 14 पद
  • फिजियोलॉजी, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय – 2 पद
  • मनोरोग – 11 पद
  • सर्जिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी – 1 पोस्ट

आवेदन शुल्क

एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद या एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीजा/मास्टर क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके 25 रुपये का शुल्क देना होगा। किसी भी समुदाय के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं।

इसके अलावा, जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस पुरुष उम्मीदवारों को कोई “शुल्क छूट” उपलब्ध नहीं है और उन्हें पूर्ण निर्धारित शुल्क का भुगतान करना होता है।

उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना से ही पात्रता मानदंडों की जांच कर सकते हैं। विवरण आधिकारिक पोर्टल पर अधिसूचित किए जाते हैं। उम्मीदवारों को वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होग।

पढ़ें :- Agnipath Scheme : अग्निपथ योजना लॉन्च, सेना में 4 साल की नौकरी, जानें क्या हैं सेना में भर्ती से जुड़े नए नियम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...