1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UPSI Exam 2021: सब इंस्पेक्टर के पेपर में नकल का जुगाड़ देख दंग रह जाएंगे आप… देखें ये वीडियो

UPSI Exam 2021: सब इंस्पेक्टर के पेपर में नकल का जुगाड़ देख दंग रह जाएंगे आप… देखें ये वीडियो

UPSI Scam: सब इंस्पेक्टर के पेपर में चीटिंग के लिए युवक का जुगाड़ देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 22 दिसंबर : कहते हैं हमारे देश में जुगाड़ लगाने वालों की कमी नहीं है। एक से एक जुगाड़ू आपको हर गली और हर मौहल्लों में मिल जाएंगे। हो सकता है आप में से भी कोई एक जुगाड़ू हो। लेकिन ये ख़बर देख आप भी हैरान रह जाएंगे कि इस युवक ने क्या जुगाड़ लगाया है। इस युवक का जुगाड़ देखकर तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए। इस युवक का वीडियो खुद एक IPS ने शेयर किया है।

पढ़ें :- सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज, 4 बजे रामकथा पार्क हेलीपैड से लखनऊ होगें रवाना

 

पढ़ें :- मेरठ की शुगर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, टरबाइन फटने से चीफ इंजीनियर की मौत, 6 कर्मचारी झुलसे, कई घायल

 

नकल करने का हाईटेक तरीका

ये वीडियो IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। इसमें एक शख्स नकल करने का हाईटेक तरीका यूज करता है। युवक ने अपने सिर पर नकली बाल (विग) चिपका रखे थे। और उसने विग के नीचे माइक्रोफोन छिपाया हुआ था। IPS ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ”यूपी में सब इंस्पेक्टर की एग्जाम में नकल के शानदार जुगाड़”।

बता दें कि सब इंस्पेक्टर के पेपर (UPSI Exam 2021) में अभ्यर्थी युवक चेकिंग के दौरान पकड़ा गया और पुलिसवाले अब मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि नकल करने वाले युवक ने कान के काफी अंदर ईयरफोन डाल लिया है। ईयरफोन बाहर नहीं निकल पा रहा है। पुलिसवाले भी युवक का ईयरफोन निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- मायावती ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कहा:भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी असली राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा...

और पढ़ें: UP POLICE SI EXAM 2021 : पुलिस दरोगा भर्ती परीक्षा में ऑनलाइन सिस्टम हैकिंग गिरोह भांडाफोड़ के बाद आक्रोशित हुए छात्र 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...