1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Urvashi Rautela ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को भेंट की ‘भगवद् गीता’

Urvashi Rautela ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को भेंट की ‘भगवद् गीता’

एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने इंस्टाग्राम पर इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरों को शेयर किया है। उर्वशी रौतेला इनमें इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को ‘भगवद् गीता’ भेंट करती दिख रहीं हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में इजरायल गई थीं। इस दौरे में उन्होंने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Israel Former PM Benjamin Netanyahu) के साथ भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरों को उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

पढ़ें :- आखिर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्यों हुई ट्रोल ? पढ़ें पूरी खबर

इन फोटोज में उर्वशी रोतैला इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को तोहफे के रूप में ‘भगवद् गीता’ देती दिख रहीं है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि ‘इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को धन्यवाद, मुझे और मेरे पर‍िवार को आमंत्र‍ित करने के लिए. #RoyalWelcome.‘ आगे अपने तोहफे का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी भगवद् गीता: जब किसी सही शख्स को सही समय और सही जगह पर दिल से कोई तोहफा दिया जाए और बदले में किसी दूसरी चीज की उम्मीद ना हो, तो वह तोहफा हमेशा प्योर होता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...