1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand Election 2022 : विधानसभा अध्यक्ष ने विजय रथ को किया रवाना, उमड़ा जन सैलाब

Uttarakhand Election 2022 : विधानसभा अध्यक्ष ने विजय रथ को किया रवाना, उमड़ा जन सैलाब

इस रथ यात्रा के माध्यम से लोग सरकार की योजनाओं को देख व सुन पाएंगे ऋषिकेश विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों के बीच में यह विजय रथ चलाया जाएगा ।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड,18 दिसम्बर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश की 70 विधानसभाओं में प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए आज ऋषिकेश विधानसभा में देहरादून रोड से विजय रथ को हरी झंडी दिखाकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने रवाना किया ।

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

 

सरकार के कामकाज को लोगों तक पहुंचाने का काम करेगी विजय रथ यात्रा 

विस अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि इस रथ के माध्यम से सरकार की संचालित विभिन्न जन उपयोगी योजनाओं का प्रचार प्रसार विभिन्न क्षेत्रों में किया जाएगा। यह भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश के लिए जो चुनावी घोषणा पत्र बनाया जा रहा है, उस घोषणापत्र के लिए जो स्थानीय लोगों के सुझाव इस रथ के माध्यम से एकत्रित किए जाएंगे। अपने सुझाव जनसामान्य इस रथ में लगी सुझाव पेटिका में डाले जा सकते हैं ताकि चुनावी घोषणापत्र में आम जनमानस के सुझावों को भी सम्मिलित किया जा सके।

 

पढ़ें :- तीन घेरों की सुरक्षा में बंद हुईं ईवीएम

जनता से मिले सुझाव के आधार पर बनेगा संकल्प पत्र 

उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा के में प्रत्येक क्षेत्र में विकास हुआ है, और उन सभी बातों को विजय रथ के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जाएगा रथ में एलईडी टीवी लगी हुई। जिसमें लोग सरकार की योजनाओं को देख व सुन पाएंगे ऋषिकेश विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों के बीच में यह विजय रथ चलाया जाएगा ।

इस अवसर पर एलईडी विजय रथ कार्यक्रम के विधान सभा ऋषिकेश के संयोजक रविन्द्र सिंह राणा द्वारा ऋषिकेश मंडल से भूपेंद्र राणा, वीरभद्र मंडल से सुंदरी कंडवाल, श्यामपुर मंडल से विजेंद्र राणा को प्रभारी नियुक्त किया गया है जो अपने- अपने मंडल के अंतर्गत इस विजय रथ की व्यवस्था देखेंगे और जनमानस से सुझाव आमंत्रित कर सुझाव पेटिका में डालेंगे। जनता से मिले सुझाव के आधार पर ही पार्टी द्वारा संकल्प पत्र बनाया जायेगा।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सटी मंडल अध्यक्ष श्यामपुर , गणेश रावत , प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ,महामंत्री ऋषिकेश सुमित पंवार, जयंत शर्मा, वीरभद्र महामंत्री सुंदरी कंडवाल, संजय शास्त्री, संदीप सिल्स्वाल, प्रतीक कालिया आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पढ़ें :- Uttarakhand : मतदान को लेकर उत्तराखंड की जनता में दिखा उत्साह, मतदान केन्द्रों के बाहर लगी लंबी कतार

 

Bank Strike : बैंकों की दो दिवसीय हड़ताल से प्रदेश को हुआ 4 हजार करोड़ का नुकसान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...