1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand Election 2022 : देवभूमि में आगमी चुनाव को देखते हुए भाजपा के बैठकों का दौर जारी

Uttarakhand Election 2022 : देवभूमि में आगमी चुनाव को देखते हुए भाजपा के बैठकों का दौर जारी

BJP Core Group Meeting : अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए इन दिनों भाजपा के शीर्ष नेतृत्व देवभूमि को लेकर ज्यादे एक्टिव नज़र आ रहे हैं। चुनाव प्रबन्धन की जानकारी लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष इन दिनों उत्तराखंड दौरे पर हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

 Uttarakhand Assembly Election 2022 : प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे प्रदेश में राजनितिक गतिविधियाँ भी तेज़ होती नज़र आ रही हैं। प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक पार्टियां पुरे जोर शोर से चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। आगामी को चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष पार्टी के चुनाव प्रबन्धन से जुड़े थाह लेने देहरादून पहुंचे हैं। इस दौरान बीएल संतोष ने पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और चुनाव प्रचार व इंतज़ामों को लेकर तैयारियों की समीक्षा भी की।

पढ़ें :- सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दून मेडिकल कॉलेज, ओटी, इमरजेंसी और आईसीयू ब्लॉक भवन का किया लोकार्पण

 

कोर ग्रुप की बैठक में भी हुए शामिल 

बीएल संतोष आज यानी बुधवार को चुनाव प्रबंधन समिति (Election Management Committee) की उप-समितियों के साथ वह बैठक करेंगे। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पार्टी कार्यालय में आयोजित इस बैठक में हिस्सा लेंगे। उत्तराखंड के दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष बीते मंगलवार को पिथौरागढ़ में थे जहां उन्होंने जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों में गठित कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लिया। बता दें कि कोर ग्रुप की इस बैठक में चुनाव तैयारियों के साथ साथ प्रत्येक विधानसभा सीट पर पार्टी की जमीनी हकीकत पता लगाने का भी फीडबैक लिया।

 

आज की बैठक में मुख्यमंत्री भी लेंगे हिस्सा 

पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, सांसद अजय टम्टा, बलराज पासी, ज्योति प्रसाद गैरौला, विधायक महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं बता दें कि इस बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के अंतर्गत गठित उप समितियों के रोडमैप पर चर्चा हुई। आज फिर उप समितियों के साथ बैठकों का यह सिलसिला पार्टी कार्यालय में जारी रहेगा। वहीं बता दें कि आज की इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी हिस्सा लेंगे। साथ ही इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तरफ से हो रही तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

पढ़ें :- अंकिता भंडारी मर्डर केस:CM धामी के आदेश पर, आरोपी के रिजाॅर्ट पर चली बुलडोजर

 

और पढ़ेंUttarakhand News Update : अगर आप के घर भी आती है कूड़े वाली गाड़ी तो हो जाएं सावधान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...