1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand Election 2022 : विजय संकल्प यात्रा के लिए भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारियां

Uttarakhand Election 2022 : विजय संकल्प यात्रा के लिए भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारियां

Uttarakhand BJP : आगामी विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) को देखते हुए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है। ऐसे में उत्तराखंड सरकार के काम काज का लेखा जोखा जनता तक पहुँचाने के लिए भाजपा विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड, 14 दिसंबर। भाजपा ने 18 दिसंबर से प्रदेश में शुरू हो रही विजय संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक की। बैठक के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योति सजवाण ने कहा कि यात्रा के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकार के विकास कामों से जन-जन को अवगत कराया जाएगा। टिहरी में यह यात्रा 29 व 30 दिसंबर को पहुंचेगी।

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

 

हरिद्वार से की जाएगी विजय संकल्प यात्रा की शुरूआत

सजवाण ने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार के कार्यकाल में अभूतपूर्व काम हुये हैं। जनता तक सही तरीक से विकास कामों व उनके प्रभावों को पहुंचाने के लिए विजय संकल्प यात्रा की शुरूआत हरिद्वार से की जाएगी। विजय संकल्प यात्रा के प्रभारी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल होंगे। टिहरी में यात्रा के संयोजक जिला महामंत्री नलिन भट्ट होंगे।

 पंजाब के बाद अब उत्तराखंड की महिलाओं को AAP देगी 1 हज़ार रुपए प्रति माह भत्ता

 

पढ़ें :- तीन घेरों की सुरक्षा में बंद हुईं ईवीएम

सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी संकल्प यात्रा

विधानसभा क्षेत्रों में विधायकों को संयोजक बनाया गया है। वहीं व्यवस्था टोलियों का गठन भी किया गया है। यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। वहीं आपको बता दें कि विजय संकल्प यात्रा का समापन ‘काशी विश्वनाथ’ की नगरी ‘उत्तरकाशी’ में होगा। भाजपा नेता ज्योति सजवाण ने कहा कि डब्बल इंजन की सरकार के चलते ही केदारनाथ धाम का पुनर्निनिर्माण, आल वेदर रोड़, कर्णप्रयाग रेलवे लाइन जैसी बड़ी परियोजनाएं जमीं पर उतरी हैं।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड में विकास के नये आयाम देखे हैं। जिसे भुलाया नहीं जा सकता है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष परमवीर पंवार, पूर्व राज्य मंत्री बेबी असवाल, अतर सिंह, उदय रावत, असगर अली, नरेंद्र तोमर आदि मौजूद रहे।

 

और पढ़ें –  आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए भाजपा शीर्ष नेताओं ने झोंकी ताकत 

पढ़ें :- Uttarakhand : मतदान को लेकर उत्तराखंड की जनता में दिखा उत्साह, मतदान केन्द्रों के बाहर लगी लंबी कतार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...