1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand Election : सीएम अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा आज

Uttarakhand Election : सीएम अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा आज

इसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल रोड शो भी करेंगे। ;

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड,21 नवंबर : आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर चुनावी साल में उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। बता दें कि वे राजधानी देहरादून में सबसे पहले पत्रकारों से बातचीत करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल रोड शो भी करेंगे।

पढ़ें :- रक्षा मंत्री राजनाथ ने गंगोलीहाट विधानासभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार

 

जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं

बता दें कि देश के कुल पांच राज्यों में विधान सभा का चुनाव होना है ऐसे में उन पांच राज्यों में देवभूमि उत्तराखंड भी शामिल है। लिहाज़ा यही कारण है कि राष्ट्रीय दलों के दिग्गज नेता लगातार उत्तराखंड में आकर जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल से पहले 17 नवंबर को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए थे।

मनीष सिसोदिया ने अपने दो दिवसीय चुनावी यात्रा के दौरान यह ऐलान किया पार्टी की तरफ से प्रस्तावित मुख्यमंत्री पद के दावेदार कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। अब सीएम अरविंद केजरीवाल भी उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि उत्तराखंड दौरे पर आ रहे केजरीवाल बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं।

 

पढ़ें :- आप की सरकार बनी तो होगा उत्तराखण्ड भ्रष्टाचार मुक्त - केजरीवाल

पहले भी आ चुके हैं उत्तराखंड

वहीं आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। बल्कि इससे पहले भी सीएम अरविंद केजरीवाल चुनावी साल में यहां आकर जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश कर चुके हैं। ऐसे में ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि इस बार केजरीवाल देवभूमि में क्या कुछ खास लेकर आते हैं और किस तरह से जनता के बीच पहुंचते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...