1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand : हरक सिंह रावत और सीएम धामी में बनी बात, धामी को लेकर रावत ने दिया बड़ा बयान

Uttarakhand : हरक सिंह रावत और सीएम धामी में बनी बात, धामी को लेकर रावत ने दिया बड़ा बयान

मंत्री हरक सिंह रावत 24 दिसम्बर को मंत्रिमंडल की बैठक को बीच में छोड़कर निकल गए थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 26 दिसम्बर। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात के बाद उनकी नाराजगी दूर हो गई है। हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को छोटे भाई के तौर पर आशीर्वाद देते हुए कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की उत्तराखंड में सरकार बनेगी। कहा कि अपने लंबे राजनीतिक जीवन में ऐसा नेक मुख्यमंत्री नहीं देखा जो सबकी सुनते हैं।

पढ़ें :- अंकिता भंडारी मर्डर केस:CM धामी के आदेश पर, आरोपी के रिजाॅर्ट पर चली बुलडोजर

 

ऐसा मुख्यमंत्री मैंने अपने राजनीतिक सफर में नहीं देखा 

मंत्री हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री धामी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री अपने 25 वर्षों से अधिक की राजनीतिक सफर में नहीं देखा। एक राज्य के मुखिया का नेकदिल होने के साथ हर वर्ग के विकास और मानवता की साथ सोच रखना राज्य के लिए सुखद संदेश है।हरक ने बताया कि मेरी नाराजगी विकास को लेकर थी, उसे दूर कर लिया गया है। सरकार कोटद्वार मेडिकल कॉलेज को प्राथमिकता से बनाएगी। उन्होंने कहा कि मंत्री डा. धन सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी साथ थे।

 

बोले, पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी और वे स्वयं सैनिक के बेटे हैं। वो हमारे छोटे भाई हैं। आज से नहीं बहुत सालों से मेरा उनसे संबंध है। मैं उनकी शादी में गया था। चुनाव कोई भी लड़े, लेकिन जनता से किए गए वायदों को पूरा करना हमारा दायित्व बनता है। उन्होंने कहा कि मेरे हर संकट के समय में अमित शाह ने साथ दिया है। उनका मेरे पर एहसान है। मुख्यमंत्री धामी, दया करुणा के साथ काम कर रहें हैं। उनका काम बोल रहा है। हर वर्ग उनके कामों से प्रसन्न है। मैं चाहता हूं भाजपा पूरी बहुमत के साथ सरकार बनाए, ऐसी मेरी कामना।

मंत्री हरक सिंह रावत 24 दिसम्बर को मंत्रिमंडल की बैठक को बीच में छोड़कर निकल गए थे। इस दौरान उनके त्यागपत्र को लेकर सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हुई, लेकिन सरकार और संगठन की ओर से किए प्रयास भाजपा के राहत भरा रहा है। अब हरक सिंह रावत सरकार के समर्थन और भाजपा को फिर से सरकार बनने की बात कही गई है।

 

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

और पढ़ें – Farmer Bill : किसानों ने दी कृषि मंत्री को चेतावनी दिल्ली आते नहीं लगेगी देर, जानें क्या है पूरा मामला ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...