1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ऋषिकेश : चंद्रेश्वर नगर में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

ऋषिकेश : चंद्रेश्वर नगर में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर में 18 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों के लिए टीकाकरण कैंप लगाया गया। इसमें आसपास के लोगों ने पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 26 अगस्त (हि.स.)। राजकीय चिकित्सालय की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को मलिन बस्ती के चंदेश्वर नगर में 18 वर्ष से ऊपर की आयु वर्ग के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। वैक्सीनेशन कैंप में युवाओं में टीकाकरण को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा गया।

पढ़ें :- उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, पढ़ें पूरी खबर

उत्तराखंड के विभिन्न शहरों के साथ तीर्थ नगरी ऋषिकेश में भी वैक्सीनेशन अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। गुरुवार को यहां वार्ड संख्या 1, 2 और 3 में लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। शिविर में 18 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के सैकड़ों युवा लाभान्वित हुए।

नगर निगम महापौर अनिता ममगाईं ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर कैंप का शुभारंभ कराया। इस अवसर पर महापौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी सोच के चलते विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान सफलतापूर्वक देश में चल रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए लोगों को सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए। वैक्सीन के जरिए ही कोरोना को हराया जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- उत्तराखंड में नए नामों से जाने जाएंगे ये शहर और जिला, कहा: सरकार को चाहिए कि ठेट पहाड़ों में बेहतर सुविधा मुहैया करवाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...