1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा सांसद अतुल राय के मददगार निलंबित सीओ पुलिस हिरासत में

बसपा सांसद अतुल राय के मददगार निलंबित सीओ पुलिस हिरासत में

सीओ अमरेश सिंह इस मामले के जांच अधिकारी थे और अतुल राय को क्लीनचिट दे दी थी

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दुष्कर्म के आरोप में इस वक्त प्रयागराज की जेल में बंद बसपा सांसद अतुल राय के मददगार निलंबित पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमरेश सिंह बघेल को बुधवार की देर रात हैदरगढ़ के बारा टोल प्लाजा के पास से वारणसी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ जनपद बलिया की एक युवती ने वर्ष 2019 के मई माह में दुष्कर्म का मुकदमा वाराणसी के लंका थाने में दर्ज कराया था। आरोप था कि सात मार्च 2018 को अतुल ने अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने उसे वाराणसी के लंका इलाके में बने एक फ्लैट में बुलाया। जब वो वहां पहुंची तो जबरन अतुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

इसी मामले में अतुल राय प्रयागराज की जेल में बंद है। वहीं, पीड़ित ने अपने साथी युवक के साथ बीते 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के सामने आग लगा ली थी। उन्हें इलाज के लिये दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां नौ दिन बाद दोनों कि मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि सीओ अमरेश सिंह इस मामले के जांच अधिकारी थे और अतुल राय को क्लीनचिट दे दी थी। कोर्ट में भी अतुल राय के पक्ष में गवाही दे दी थी। इसी हाई प्रोफाइल मामले में सीओ अमरेश सिंह को निलंबित कर दिया गया था। तब से वह फरार चल रहे थे।

हैदरगढ़ पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीन सिंह ने बताया कि उन्हें ये जानकारी मिली है कि अमरेश बघेल को वाराणसी पुलिस हिरासत में लेकर अपने साथ ले गयी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X