1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video: मास्क न लगाने पर पुलिस वाले ने रोका, मैडम बोली UPSC मेंस क्लीयर कर चुकी हूं… इसको KISS करूंगी क्या कर लोगे

Video: मास्क न लगाने पर पुलिस वाले ने रोका, मैडम बोली UPSC मेंस क्लीयर कर चुकी हूं… इसको KISS करूंगी क्या कर लोगे

वीडियो दिल्ली के दरियागंज इलाके का है। रविवार को वीकेंड लॉकडाउन के दिन जब पुलिस वालों ने बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे पति-पत्नी को पकड़ा, तब दोनों ने बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां एक तरफ  कोरोना की दूसरी लहर ने अपना  प्रचंड रूप धरण कर रखा है वही दूसरी तरफ वहीं दूसरी ओर कई ऐसे लोग भी हैं, जो बिना मास्क लगाए घूम रहें हैं। इसी क्रम में इन दिनों दिल्ली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो दिल्ली के दरियागंज इलाके का है। रविवार को वीकेंड लॉकडाउन के दिन जब पुलिस वालों ने बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे पति-पत्नी को पकड़ा, तब दोनों ने बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया।

पढ़ें :- नींबू वाली चाय पीने के फायदे, रोजाना करें सेवन, पढ़ें पूरी जानकारी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पति-पत्नी बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे थे। मास्क न लगाने के नियम को तोड़ने पर जब पुलिस ने उन्हें रोका तो महिला ने बीच सड़क पर बवाल खड़ा कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उसका पति पुलिस के साथ बदतमीजी कर रहें हैं।

पढ़ें :- Taj Mahal: 19 नवंबर को मुफ्त में करिए ताज का दीदार, सभी स्मारकों में पर्यटकों एंट्री के लिए नहीं देने होंगे पैसे

महिला पुलिस वालों को जोर-जोर से चिल्लाकर कह रही है – “जो करना है कर लो, मैंने भी यूपीएससी मेन्स क्लियर कर रखा है। तुमने मेरी कार यहां पर क्यों रोकी? तुम भिखमंगे हो क्या? मैं कार में अपने पति के साथ हूं।” बाद में पुलिस ने बताया कि रविवार को वीकेंड कर्फ्यू को तोड़ दोनों पति-पत्नी बिना मास्क लगाए कार में घूम रहे थे। इस पर जब उन्हें रोका गया तो वे दोनों पुलिस से बहसबाजी करने लगे और बीच सड़क पर हंगामा करने लगे। इन्होंने हमारे सब इंस्पेक्टर के साथ भी बदतमीजी की।

इस वीडियो को अवनीष शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – “UPSC मेंस क्लीयर कर चुकी हैं मैडम. Duty पर पुलिस से बदतमीजी की क्या सजा होती है, कृपया इनको कायदे से समझाया जाए।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...