1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL VIDEO: मेडिकल स्टूडेंट ने किया डांस तो मच गया बवाल, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

VIRAL VIDEO: मेडिकल स्टूडेंट ने किया डांस तो मच गया बवाल, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

इन मेडिकल स्टूडेंट की डांस परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन अब इस डांस वीडियो को कुछ लोग सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं, क्योंकि डांस वीडियो में दिख रहे लड़का और लड़की और दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों केरल के एक मेडिकल कॉलेज के दो स्टूडेंट का जबरदस्त डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन मेडिकल स्टूडेंट की डांस परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन अब इस डांस वीडियो को कुछ लोग सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं, क्योंकि डांस वीडियो में दिख रहे लड़का और लड़की और दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं।

पढ़ें :- नींबू वाली चाय पीने के फायदे, रोजाना करें सेवन, पढ़ें पूरी जानकारी

आपको बता दें, वायरल हो रहे इस वीडियो में केरल के दो मेडिकल स्टूडेंट्स हैं। ये दोनों थ्रिसूर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। वीडियो में नजर आ रहे लड़के का नाम नवीन के रज्जाक और लड़की का नाम जानकी ओमकुमार है। बता दें कि नवीन पांचवें वर्ष के छात्र हैं और जानकी तीसरे वर्ष की छात्रा हैं। इन दोनों के डांस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया है।

लोग कर रहे विरोध

बता दें कि कृष्णा राज की फेसबुक पोस्ट पर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये वीडियो लड़के की तरफ से शूट किया गया और उसी ने इसे वायरल किया। ये सब पहले से प्लान था। हालांकि, इस मामले पर विवाद खड़ा होते देख कॉलेज स्टूडेंट्स यूनियन इन दोनों के समर्थन में आ गई है। बता दें कि स्टूडेंट्स यूनियन भी उसी गाने पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई सारे स्टूडेंट्स डांस करते दिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...