1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. अचानक बाघ ने गाड़ी पर किया अटैक, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखी ये बातें

अचानक बाघ ने गाड़ी पर किया अटैक, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखी ये बातें

इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाघ अचानक सैलानियों की गाड़ी के आगे आ जाता है और अपने जबड़ों से गाड़ी को खींचने लगता है। ये वीडियो आनंद महिंद्रा ने भी शेयर करते हुए लिखा कि बाघ भी महिंद्रा की गाड़ी...

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है, इस वीडियो में एक टाइगर अपने जबड़ों से एसयूवी गाड़ी को खींचने की कोशिश कर रहा है। इस खींचतान में बाघ गाड़ी को तीन से चार फीट खींचने में कामयाब भी रहता है। कार के अंदर कुछ सैलानी बैठे हुए है, वीडियो में इनका डर और उत्साह साफ देखा जा सकता है। महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है कि बाघ को भी पता है महिंद्रा कंपनी की गाड़ियां काफी डिलीशयस होती हैं।

पढ़ें :- विधायक सरयू के निशाने पर आए बन्ना गुप्ता, विवाद के बाद बन्ना गुप्ता ने कहा नहीं चाहिए प्रोत्साहन राशि

आनंद महिन्द्रा ने ट्वीट किया, “ये नजारा ऊटी की ओर से मैसूर जाने वाली सड़क का है। थेप्पकाडु के पास बनाई गई इस वीडियो में जिस कार को बाघ खींच रहा है, वो महिंद्रा की जाइलो है। इसीलिए मुझे इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि वह इसे चबा रहा है। शायद बाघ को भी मेरी तरह ही मंहिद्रा की कारें डिलीशियस लगती हो।”

पढ़ें :- माइनिंग लीज मामले में बुरे फंसे हेमंत सोरेन! केंद्र को भेजी गई रिपोर्ट

इस वीडियों में देखा जा सकता है कि बाघ करीब डेढ़ मिनट तक कार के बंपर को खींचता है। कार के अंदर बैठे लोग टाइगर की इस हरकत को देखकर काफी रोमांचित महसूस कर रहे थे। वहां से गुजरने वाले अन्य टूरिस्ट ने इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद किया।

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

बाघ की इस हरकत का वीडियो वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं और अपने सोशल अकाउंट से कई वीडियो व फोटोज शेयर करते रहते हैं। इस ट्वीट को दो हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया हैं, जबकि 23 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...