1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat vs BCCI में सुनील गावस्कर की एंट्री, सौरव गांगुली को लिया निशाने पर, विराट को भी सुनाई खरी-खोटी

Virat vs BCCI में सुनील गावस्कर की एंट्री, सौरव गांगुली को लिया निशाने पर, विराट को भी सुनाई खरी-खोटी

गावस्कर ने कहा "बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए कि यह विसंगति क्यों है ?"

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में वनडे कप्तानी से हटाने को लेकर विराट कोहली के विस्फोटक बयान ने खेल जगत में खलबली मचा दी है। इस हंगामे के बीच अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा कि “बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए कि यह विसंगति क्यों है ?”

पढ़ें :- U19 World Cup : इंग्लैंड को शिकस्त देकर भारत 5वीं बार बना विश्व चैंपियन

 

सौरव गांगुली पर साधा निशाना 

कोहली और गांगुली के विरोधाभासी दावों पर गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं और उनसे यह सवाल किया जाना चाहिए कि ये विरोधाभास क्यों है? वो इस सवाल का जवाब देने के लिए सबसे सही व्यक्ति हैं और भविष्य में ऐसी किसी भी परिस्थिति से बचने के लिए बीसीसीआई को स्पष्ट संवाद करना चाहिए। गावस्कर ने आगे कहा, विराट कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की आप टीम के कप्तान हैं या नहीं। भारतीय टीम में होना ही बड़ी बात है।

 

गावस्कर ने विराट को सुनाई खरी-खरी 

गावस्कर ने कहा , “मुझे ये नहीं लगता की विराट का यह बयान बीसीसीआई के लिए था।” उन्होंने आगे कहा, “ऐसा तो नहीं कि उनको मीडिया से ही ये बातें पता चली हो या फिर एक सवारी विमान के कमांडर ने विराट को इस बात की सूचना दी हो। विराट ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया था कि चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने टीम के चयन से 90 मिनट पहले उन्हें बताया था कि वो अब वनडे टीम के कप्तान नहीं हैं। चेतन शर्मा ने विराट से यह कहकर कुछ भी गलत नहीं किया कि वह अब वनडे टीम के कप्तान नहीं हैं।”

पढ़ें :- देश भर में खेलो इंडिया केंद्र स्थापित किए जाएंगे: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...